scorecardresearch

हैवी मेकअप से छिपाने पड़ते थे चोट के निशान- दिग्गज एक्ट्रेस की मेकअप आर्टिस्ट ने कोर्ट में बताई थी कहानी

मेकअप आर्टिस्ट ने कहा कि चोट के नीले निशानों को गायब करने के लिए पीच कलर का कंसीलर इस्तेमाल करना पड़ा।

हैवी मेकअप से छिपाने पड़ते थे चोट के निशान- दिग्गज एक्ट्रेस की मेकअप आर्टिस्ट ने कोर्ट में बताई थी कहानी
हॉलीवुड एक्ट्रेस एंबर हर्ड (फाइल फोटो)

एंबर हर्ड और जॉनी डेप के बीच की कानूनी जंग एक बार फिर छिड़ गई है। जून में आए फैसले के बाद अब जॉनी डेप ने भी 2 मिलियन डॉलर वापस वसूलने के लिए अपील की है। जिसके बाद एंबर हर्ड की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। एक्ट्रेस के वकील का कहना था कि वो हर्जाने देने के लिए सक्षम नहीं हैं। जिसके बाद एंबर ने खुद को दिवालिया घोषित कर दिया। अब डेप के इस कदम से एंबर के जीवन में और परेशानी आ सकती है।

बता दें कि एक्टर्स के ट्रायल में एंबर ने जॉनी डेप पर घरेलू हिंसा करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि डेप उनके साथ मारपीट किया करते थे। हालांकि एक्टर ने इससे साफ इंकार कर दिया था। इसी बीच एंबर की मेकअप आर्टिस्ट का एक बयान सामने आया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे उन्होंने मेकअप से एक्ट्रेस के चोट के निशान छुपाए थे।

मेकअप आर्टिस्ट को चोट छुपाने के लिए करना पड़ा था हेवी मेकअप

ट्रायल के दौरान एंबर की मेकअप आर्टिस्ट ने कहा था कि एक बार जब एंबर और डेप की लड़ाई हुई थी, तब उन्हें ज्यादा मेकअप लगाकर उनके चोट के निशान छुपाने पड़े थे। मेकअप आर्टिस्ट ने ये भी बताया कि डेप ने एंबर को इतना पीटा था कि उसका होंठ भी कट गया था। वो एंबर के घर गईं और वहां जाकर उनकी चोट के निशान को कंसीलर से छुपाया। उन्होंने कहा कि चोट के नीले निशानों को गायब करने के लिए पीच कलर का कंसीलर इस्तेमाल करना पड़ा, जो वो आमतौर पर एंबर के मेकअप के समय इस्तेमाल नहीं करतीं।

बता दें कि एक्ट्रेस के वकीलों का कहना था कि डेप और एंबर के इस मुकदमे में जो फैसला सुनाया गया है वो गलत है। वकीलों ने एक अमेरिकी अदालत को बताया था कि हाई-प्रोफाइल मुकदमा होने के कारण इस ट्रायल में एक गलत जूरी सदस्य को भी शामिल किया गया था। जो इस ट्रायल का हिस्सा नहीं थे। वकीलों का कहना था कि अदालत को 1 जून के फैसले को खारिज करते हुए नए सिरे से सुनवाई का आदेश देना चाहिए।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.