ताज़ा खबर
 

वीडियो: Indion Idol 10 में रोने लगे अनु मलिक, सूनी कलाई देख हुए भावुक

शो के दौरान राखी के दिन अपनी सूनी कलाई देखकर इंडियन आइडल 10 के जज अनु मलिक भावुक हो जाते हैं।

सिंगर अनु मलिक। (फोटोसोर्स-sonyliv.com)

26 अगस्त को पूरे देश में राखी का त्योहार बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। राखी के त्योहार को लेकर बी-टाउन के सेलेब्स भी काफी उत्साहित नजर आए। भाई-बहन के इस खास दिन के मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की हैं। टीवी के पॉपुलर सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल का भी राखी स्पेशल शो प्रसारित किया गया। हालांकि शो के दौरान राखी के दिन अपनी सूनी कलाई देखकर इंडियन आइडल 10 के जज अनु मलिक इमोशनल हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

दरअसल शो के दौरान कंटेस्टेंट अंवति से होस्ट मनीष पॉल सवाल करते हैं कि आपका कोई भाई नहीं है ऐसे में आप राखी किसको बांधती हैं। जिस पर अंवति कहती हैं, ”बात ऐसी है कि हमें कभी भाई की कमी महसूस ही नहीं हुई है। लेकिन जब राखी या फिर ऐसा कोई त्योहार आता है तो लगता है कि कोई भाई होना चाहिए।” जिसके बाद अनु कहते हैं कि अंवति तुम क्यों नहीं मेरी छोटी बहन बन जाती हो। जिसका जवाब देते हुए अंवति कहती हैं, ”जरूर सर।” सिंगर ने कंटेस्टेंट की बात सुनकर कहा, ”तुम्हारी बात मेरे दिल को छू गई है कि जब राखी का त्योहार आता है तो लगता है कि काश मेरा भाई होता।”

अनु ने आगे कहा, ”इसी तरह जब मैं भी अपने चारों-तरफ खुशियां देखता हूं। भाई-बहन का त्योहार आता है तो सोचता हूं कि मेरी बहन कैसी होती, ऐसी होती या ऐसी होती। मुझे लगता है कि अंवति आज वो मौका है कि आप मुझे अपना भाई बना लीजिए।” जिसके बाद अनु मलिक काफी इमोशनल हो जाते हैं। अनु कहते हैं, ”मेरी आंखों में आंसू आए हैं, ऐसा अमूमन होता नहीं है कि मेरी आंखों में आंसू आए। लेकिन तुम मुझे अपना भाई बनाने के लिए तैयार हो गई यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।” जिसके बाद शो में कंटेस्टेंट अंवति जज अनु मलिक को टीका कर राखी बांधती हैं। राखी बंधवाने के बाद जज अनु मलिक ने कहा, ”चंदन की डोरी फूलों का हार, आज अनु मलिक को लगा आया राखी का त्योहार।”

Neha dhupia with angad bedi, neha dhupia and angad bedi celeb couple, neha and angad going to be parents soon, neha shared pictures with her flowed baby bump, neha dhupia, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood khabren, entertainment news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App