ताज़ा खबर
 

IndiGo ने कॉमेडियन कुनाल कामरा को किया 6 माह के लिए बैन, प्लेन में अर्णब गोस्वामी को कहा- कायर; Air India ने भी लिया ऐक्शन

इंडिगो ने कुनाल के इस व्यवहार को संदर्भ में रखते हुए अन्य यात्रियों से भी ऐसे व्यक्तिगत छींटाकशी से बचने की सलाह दी है। इंडिगो ने कहा,‘‘इस तरह, हम अपने यात्रियों को सलाह देना चाहते हैं कि वे विमान में व्यक्तिगत छींटाकशी करने से बचें क्योंकि...

Arnab goswami, indigo, kunal kamra, stand-up comedian, harassing, kunal kamra, arnab goswami, कुनाल कामरा, अर्णब गोस्वामी, rohith vemula, kobe bryant rape, sudhir chaudhary, sander berge, rohit vemula, rohit suicide, rohith vemula letter, kunal kamra twitter, sudhir chaudhary salary, rohit suicide note, रोहित वेमुला, arnab, rohit vemula letter, rohit vermula, arnab goswami twitter, rohit jnu, kunal kamra instagram, कुणाल कामरा, कुनाल कामरा, अर्णब गोस्वामी, अर्णव गोस्वामी, India News in Hindi, Latest India News Updates,कुनाल कामरा, अर्णब गोस्वामी, नागरिक विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी।

IndiGo ने जाने-माने स्टैंड-अप कॉमेडियन कुनाल कामरा को अपनी फ्लाइट्स में छह महीने के लिए बैन कर दिया है। प्राइवेट एयरलाइन कंपनी ने उनके खिलाफ यह ऐक्शन मुंबई से लखनऊ जा रही फ्लाइट के दौरान Republic TV के पत्रकार अर्णब गोस्वामी के साथ कामरा द्वारा कथित दुर्व्यव्हार पर लिया है। कामरा ने बीच सफर में अर्णब से कई सवालों के जवाब मांगे थे, पर पत्रकार उस पर कुछ नहीं बोले।

इंडिगो की कार्रवाई के बाद केंद्रीय राज्य नागरिक विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भी कहा है कि ऐसे व्यवहार के लिए हमारे पास कोई विकल्प नहीं है। इसी बीच, Air India ने कामरा के खिलाफ ऐक्शन लेते हुए उन्हें अगले आदेश तक अपनी सभी फ्लाइट्स में बैन कर दिया है।

ताजा मामले में इंडिगो ने ट्वीट किया, “मुंबई से लखनऊ के लिए फ्लाइट 6 ई 5317 में हुई घटना में हम बताना चाहते हैं कि कामरा के हमारे विमानों में सफर करने पर छह महीने के लिए रोक लगाते हैं, क्योंकि प्लेन में उनका व्यवहार अस्वीकार्य था।”

इंडिगो ने कुनाल के इस व्यवहार को संदर्भ में रखते हुए अन्य यात्रियों से भी ऐसे व्यक्तिगत छींटाकशी से बचने की सलाह दी। एयरलाइन कंपनी ने कहा,‘‘इस तरह, हम अपने यात्रियों को सलाह देना चाहते हैं कि वे विमान में व्यक्तिगत छींटाकशी करने से बचें क्योंकि यह साथ में सफर करने वाले यात्रियें की सुरक्षा को संभवत: जोखिम में डाल सकता है।’’

नागरिक विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कामरा के व्यवहार के संदर्भ में अन्य विमान कंपनियों को भी ऐसे व्यवहार पर प्रतिबंध लगाने की बात कही है।  उन्होंने कहा, विमान के अंदर अशांति फैलाना और आक्रामक व्यवहार करना हवाई यात्रा के दौरान बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं होगा।

वहीं एयर इंडिया के बैन पर फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने सरकार और इस प्राइवेट विमान कंपनी पर निशाना साधा है। निर्देशक ने ट्वीट किया, हंसी नहीं रुक रही। ग़ज़ब डरपोक है ये भाजपा और उसकी ये एयर इंडिया.. जो वैसे ही बाज़ार में उतारी जा चुकी है बिकने के लिए। यह सरकार नहीं सरकस है।

क्या है पूरा विवाद?: कामरा ने फ्लाइट में गोस्वामी से सवाल किए थे। और, उन्हें कायर तक कह दिया था। कॉमेडियन ने बाद में इस घटना का वीडियो टि्वटर पर शेयर किया। हालांकि, इस वीडियो पर कामरा ट्रोल भी कर दिए गए, जिस पर उन्होंने सफाई भी दी। चारो ओर आलोचना के बाद उन्होंने प्लेन में अपने बर्ताव के लिए क्रू मेंबर्स से लेकर बाकी लोगों से भी माफी ली।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Man vs Wild: शूटिंग के दौरान रजनीकांत हुए घायल, कर्नाटक के इस जंगल में बेयर ग्रिल्स के साथ कर रहे थे शूट
2 ‘तुम कायर हो अर्णब गोस्वामी’, कॉमेडियन कुनाल कामरा ने जर्नलिस्ट को प्लेन में ऐसे लताड़ा, देखें VIDEO
3 अनिल कपूर ने कपिल शर्मा को बताया बड़ा भाई, जोड़े हाथ, छुए पैर; कहा- मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए
IPL 2020 LIVE
X