ताज़ा खबर
 

रनबीर सिंह के साथ काम करना चाहती हैं India’s Next Top Model प्रणति राय, जानिए वजह

बिहार (पटना) की बेटी प्रणति राय प्रकाश ने MTV India पर आने वाला मशहूर रिएलिटी शो India’s Next Top Model Season 2 जीत लिया है।

Author नई दिल्ली | September 13, 2016 11:34 am
इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल की विजेता प्रणति राय प्रकाश।

MTV India के रिएलिटी शो India’s Next Top Model season 2 की विजेता रहीं प्रणति राय प्रकाश बॉलीवुड स्टार रनवीर सिंह के साथ काम करना चाहती हैं। हालांकि प्रणति को बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारे पसंद हैं लेकिन रनबीर उनके पसंदीदा है। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि उन्हें अक्षय कुमार क्यों पसंद हैं, “वह एक्शन और कॉमेडी दोनों समान क्षमता के साथ कर सकते हैं। साथ ही वह एक बहुत फिट इंसान हैं।” प्रणति को अल पेसिनो, लियोनार्डो डीकैप्रियो और ऐंजलिना जौली भी पसंद हैं। उन्हें लगता है कि इम्तियाज अली अपने काम को लेकर बहुत गंभीर हैं। उन्होंने बताया कि वह इम्तियाज अली की फैन हैं और उनसे मिलना उनका सौभाग्य होगा। लेकिन जब उनसे यह पूछा गया कि वह किस एक्टर के साथ ऑनस्क्रीन काम करना चाहेंगी? तो शरमाई सी प्रणति ने रनबीर सिंह का नाम लिया और कहा, “वह बहुत नटखट और झटाक है, और मुझे उनके बारे में जानना बहुत अच्छा लगेगा क्योंकि वह हमेशा बहुत जोश में रहते हैं, इसलिए उनकी एनर्जी का कुछ हिस्सा मैं अपनी फिल्मों में भी चाहूंगी।”

Pranati Rai Prakash, Indias Next Top Model Season 2 WINNER, Indias Next Top Model Season 2 WINNER MTV, Americas Next Top Model Hindi version, Indias Next Top Model Season 2 WINNER judges, bihar model won Indias Next Top Model Season 2 WINNER, bihar girl won Indias Next Top Model Season 2 बिहार की राजधानी पटना की प्रणति राय प्रकाश ने इंडियाज नेक्सट टॉप मॉडल सीजन 2 जीता है।

हीरोइनों के बारे में उनकी पसंद पूछने पर वह प्रियंका चोपड़ा का नाम लेती है। उनका मानना है कि प्रियंका की ब्यूटी क्वीन से मॉडल और फिर एक्ट्रेस और सिंगर बनने तक का सफर बहुत प्रेरणादायक है। प्रणति ने माना कि इस करियर को चुनना आसान नहीं था लेकिन क्योंकि वह एक हठी महिला हैं इसलिए उन्होंने कभी इधर-उधर की बातों और उठने वाले सवालों पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने बताया कि वह जल्द ही अपने फैन्स और समर्थकों को शुक्रिया करने के लिए एक ब्लॉगपोस्ट लिखेंगी। उनका मानना है कि अपनी जड़ों से जुड़े रहना सबसे बड़ी शक्ति है।

Pranati Rai Prakash, Indias Next Top Model Season 2 WINNER, Indias Next Top Model Season 2 WINNER MTV, Americas Next Top Model Hindi version, Indias Next Top Model Season 2 WINNER judges, bihar model won Indias Next Top Model Season 2 WINNER, bihar girl won Indias Next Top Model Season 2

गौरतलब है कि एमटीवी पर आने वाला यह रिएलिटी शो अमेरिकन टीवी शो America’s Next Top Model का भारतीय वर्जन है। इस शो में लिजा हेडन और सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी जज थे। शो में प्रतियोगियों को होस्ट कर रही थीं वीजे और अदाकारा अनुषा धनखड़ और इमेज कंसल्टेंट नीरज गाबा। शो की शुरुआत 13 नए चेहरों के साथ हुई थी जो आखिर में 3 खुशकिस्मत चेहरों के साथ खत्म हुई। प्रणति ने यह खिताब जनति और शुभोमिता को हरा कर जीता है।

READ ALSO: बिहार की बेटी प्रणति राय ने जीता India’s Next Top Model का खिताब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App