ताज़ा खबर
 

भारतीय वुमेन क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली केबीसी में अमिताभ बच्चन के साथ शेयर कर रही हैं स्क्रीन

कप्तान मिताली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया कि इस बार अमिताभ बच्चन के साथ आयेंगी टेलीविजन पर नजर....

भारतीय वुमेन क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली केबीसी में अमिताभ बच्चन के साथ शेयर कर रही हैं स्क्रीन

इंडियन वुमेन क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज भी इस बार कौन बनेगा करोड़पति के सीजन में पार्टिसिपेंट रहेंगी और इसकी जानकारी एक पोस्ट के साथ उन्होंने अपने सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट पर दी है। उन्होंने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर नजर आ रही है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि वो बहुत खुशकिस्मत हैं कि उन्हें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल रहा है। वो बताती हैं कि सीनियर बच्चन के साथ केबीसी के सेट पर हैं। वो इस एपिसोड के लिए बहुत उत्साहित हैं।

टेलीविजन शो कौन बनेगा करोडपति का इंतजार सभी को बेसब्री से रहता है। इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन इसकी प्रमुख वजह हैं। अमिताभ बच्चन ने हमेशा से अपनी कलाकारी से सबको आश्चर्य में डाला है। अमिताभ बच्चन सिर्फ एक कलाकार नहीं बल्कि नए और आने वाले कलाकारों के लिए एक प्रेरणा स्रोत भी हैं। आपको बता दें कि जल्द ही फिर से सोनी टेलीविजन पर कौन बनेगा करोडपति शुरू होने वाला है। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है।

मिताली राज इंडियन वुमेन क्रिकेट टीम की कप्तान हैं, इस बार इंडियन वुमेन टीम पहली बार वर्ल्ड कप के फाइनल तक पहुंची थी। मिताली राज एक मेहनती स्पोर्ट्सपर्सन है, ये इस बार के वर्ल्ड कप में साबित हो चुका है कि किस तरह से उन्होंने अपने टीम को सपोर्ट किया और भारतीय महिला क्रिकेट में इतिहास दर्ज किया है। उनके लिए जीत और हार मायने नहीं रखती उनका मानना है कि महिला क्रिकेट टीम इस स्थान तक भी बहुत मेहनत से पहुंची है। मिताली ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी टीम ने बहुत से बुरे और अच्छे दौर देखे हैं, इसलिए आज वो यहां तक पहुंच पाए हैं। इस बार जब केबीसी शुरू होने जा रहा है तो मिताली इस शो में अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आयेंगी। ऐसा शायद पहली बार होने जा रहा है जब मिताली किसी रियलिटी शो में पार्टिसिपेट करेंगी। अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन पर रहना हर किसी का सपना होता है चाहे वो मिताली हो या कोई और कलाकार ये उनकी पोस्ट देखकर पता चलता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App