ताज़ा खबर
 

IRCTC INDIAN RAILWAYS: भारतीय रेल की पूरी ट्रेन हुई Housefull, बॉलीवुड फिल्मों से बंपर कमाई करेगा रेल मंत्रालय

IRCTC, Indian railway: रेलवे इस योजना के तहत अधिक से अधिक रेवेन्यू जुटाने के प्रयास में है। रेलवे की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस पहल के तहत रेलवे ने कई प्रोडक्शन हाउसेस से संपर्क किया था, जिनकी नई फिल्में आ रही हैं।

irctc, indian railwayरेलवे में सफर कर अब फिल्मों को प्रोमोट किया जा सकता है।

IRCTC, Indian railway: भारतीय रेलवे ने अपनी आमदनी बढ़ाने के लिए फिल्म, टीवी सीरियल कला, संस्कृति और खेल को प्रमोट करने की योजना बनाई है। इसके लिए रेलवे ने ”Promotion on Wheels’ स्कीम लॉन्च करने का फैसला किया है। इस स्कीम के तहत ट्रेन को फिल्मों या कला से जुड़े प्रोमोशनल एक्टिविटी के लिए बुक कराया जा सकेगा। रेलवे इसके लिए स्पेशल ट्रेनें चलाएगा।

रेल मंत्रालय के मुताबिक अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘Housefull 4’ के निर्माताओं ने अपनी फिल्म के प्रोमोशन के लिए पहले ही एक ट्रेन बुक भी कर ली है। ‘Promotion on Wheels’ के तहत 8 कोचों वाली यह ट्रेन फिल्म ‘Housefull 4′ की टीम और कुछ मीडिया पर्सन के साथ गुरुवार को नई दिल्ली पहुंचेगी।

वेस्टर्न रेलवे के प्रवक्ता रविन्द्र भाकर ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए कहा है कि इस पहल के तहत रेलवे ने कई प्रॉडक्शन हाउसेज से संपर्क किया था, जिनकी नई फिल्में आ रही हैं। रेलवे ने देशभर में प्रचार के लिए इन एफटीआर (फुल टैरिफ रेट्स) ट्रेनों के इस्तेमाल का उन्हें ऑफर दिया। इन ट्रेनों के संचालन का जिम्मा आईआरसीटीसी के पास है।’

रेलवे इस योजना के तहत अधिक से अधिक रेवेन्यू जुटाने के प्रयास में है। रेलवे की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि इस पहल के तहत रेलवे ने कई प्रोडक्शन हाउसेस से संपर्क किया था, जिनकी नई फिल्में आ रही हैं। रेलवे ने देशभर में प्रचार के लिए इन एफटीआर (फुल टैरिफ रेट्स) ट्रेनों के इस्तेमाल का उन्हें ऑफर दिया है।

इन ट्रेनों के संचालन का जिम्मा आईआरसीटीसी के पास है। बता दें कि पहले भी रेलवे समय-समय पर अपने स्टेशनों और ट्रेनों के ​जरिए रेवेन्यू बढ़ाने की कई योजनाओं पर काम करता आया है। (और…Entertainment News)

Next Stories
1 Bhumi Pednekar ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर, देख कर भड़क उठे यूजर्स
2 Salman Khan Bigg Boss 13: पारस से नजदीकियों पर भड़की असली गर्लफ्रेंड! आकांक्षा बोली- शहनाज़ तो कुछ भी कर सकती है
3 Happy Birthday Hema Malini, Best wishes, Quotes, Images: हेमा जी के फिल्मी डायलॉग्स आज भी असल जिंदगी के करीब हैं, हैप्पी बर्थ डे हेमा मालिनी
ये पढ़ा क्या?
X