ताज़ा खबर
 

Indian Idol Season 10 Finale: टीवी ना होने पर भी देख सकते हैं इंडियन आयडल 10 का ग्रैंड फिनाले, जानिए कैसे

Indian Idol Season 10 2018 Finale : इंडियन आयडल 10 का ग्रैंड फिनाले सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर रात 8 बजे प्रसारित होगा लेकिन अगर आप घर पर नहीं है या किसी कारण से टीवी नहीं देख पा रहे हैं तो भी भारत के सबसे बड़े म्यूज़िक रियैलिटी शो को अपने स्मार्टफोन पर लाइव देख सकते हैं।

Indian Idol Season 10 2018 Finale: फाइनल प्रतियोगियों के साथ मनीष पॉल सोर्स : इंस्टाग्राम

Indian Idol Season 10 2018 Finale: इंडियन आइडल का सीज़न 10 अपने समापन के लिए तैयार है। इंडियन आयडल के इस सीज़न के विनर की घोषणा आज एक धमाकेदार ग्रैंड फिनाले के साथ होगी। जहां शो में सभी फाइनलिस्ट्स परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे वहीं मशहूर सिंगर बप्पी लाहिड़ी, अल्का याग्निक और सुरेश वाडेकर भी इस खास मंच पर परफॉर्म करते हुए दिखेंगे। खास बात ये है कि इस ग्रैंड फिनाले में सुपरस्टार शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मौजूद होंगे। दरअसल ये तीनों सितारे अपनी फिल्म जीरो के प्रमोशन के लिए इंडियन आयडल सीज़न 10 में मौजूदगी दर्ज कराएंगे। इस फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है और फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

इंडियन आयडल का ग्रैंड फिनाले सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर रात 8 बजे प्रसारित होगा लेकिन अगर आप घर पर नहीं है या किसी कारण से टीवी नहीं देख पा रहे हैं तो भी भारत के सबसे बड़े म्यूज़िक रियैलिटी शो को अपने स्मार्टफोन पर भी लाइव देख सकते हैं। इसके लिए आपके पास सोनी लिव का प्रीमियर अकाउंट होना चाहिए।

Indian Idol Season 10 Finale Voting Live Online

सोनी लिव दरअसल सोनी का डिजिटल स्ट्रीमिंग सर्विस है और इस एप पर इंडियन आयडल के दसवें सीज़न को लाइव दिखाया जाएगा। इसके अलावा इस सर्विस को कंप्यूटर या लैपटॉप पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। दरअसल साइट पर लॉग इन करने के साथ ही इस ग्रैंड फिनाले को कंप्यूटर पर भी लाइव देखा जा सकता है। गौरतलब है कि इंडियन आयडल में अपने पसंदीदा प्रतियोगी को वोट करने के लिए भी आपको सोनी लिव एप डाउनलोड करना होगा। इस एप को डाउनलोड करने के लिए जहां एंड्रायड यूज़र्स गूगल प्ले से इसे डाउनलोड कर सकते हैं वहीं एप्पल इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स आईट्यून्स पर सोनी लिव एप को डाउनलोड कर सकते हैं। गौरतलब है कि शो के फिनाले में जज विशाल ददलानी, जावेद अली और नेहा कक्कर भी परफॉर्म करते हुए नज़र आएंगे।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Indian Idol 10 Finale: इंडियन आयडल पर फेवरेट को जिताने के लिए ऐसे करें वोट
2 Adanga Maru Full Movie Online to download: Adanga Maru को भी लगी Tamilrockers की नजर, बाकी फिल्मों की तरह इसे भी कर दिया लीक!
3 Zero box office collection day 2: शाहरुख खान की फिल्म का निकल रहा दम! दूसरे दिन इतना ही कमा सकी ZERO
यह पढ़ा क्या?
X