ताज़ा खबर
 

Indian Idol 12: किशोर कुमार के बेटे पर फूटा आदित्य नारायण का गुस्सा, अमित कुमार की इस बात पर बिफरे उदित नारायण के बेटे

Indian Idol: शो इंडियन आइडल को लेकर तब विवाद खड़ा हो गया था जब नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने किशोर कुमार के गाने गाए थे। सोशल मीडिया पर उस दौरान हिमेश और नेहा कक्कड़ दोनों..

आदित्य नारायण, अमित कुमार (फोटो सोर्स -आदित्य नारायण )

शो इंडियन आइडल 12 इन दिनों कॉन्ट्रोवर्सी से घिरा हुई है। पिछले दिनों शो पर सेलिब्रेट किए गए किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड को लेकर जो विवाद छिड़ा था, उस पर किशोर कुमार के बेटे ने रिएक्शन दिया था। वहीं अब अमित कुमार के रिएक्शन पर शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने कमेंट किया है।

बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक सिंगर आदित्य नारायण ने कहा- अमित जी की रिस्पेक्ट करते हुए मैं कहना चाहता हूं कि एक बहुत महान शख्सियत को एक या दो घंटे में ट्रिब्यूट देना कोई आसान काम नहीं होता है। लेकिन हमनें उस शो को उस लेवल तक ले जाने की कोशिश की। महामारी के कारण हम दमन में शूट कर रहे हैं, हमारे साथ हमारी पूरी टीम और क्रू है। लिमिटेड रिहर्सल है, डिफरेंट सेट है। फिर भी हम हफ्ते दर हफ्ते नए एपिसोड्स लेकर आ रहे हैं। हमारे यहां ऐसे कई चैनल्स है जो सीरियल्स या पुराने कंटेंट रन कर रहे हैं।’

उन्होंने आगे कहा-अमितजी कई बार शो पर आए है और उन्होंने हमारे कंटेस्टेंट्स का मनोबल बढ़ाया है। हमारी टीम की भी उन्होंने कई मौकों पर सराहना की है। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। खास तौर पर कई ऐसी बातें भी हैं जो उन्होंने शेयर न की हों जो कि किशोर दा पर रहीं। हमने उन चीजों को बहुत एंजॉय किया। अगर वह शो की कुछ चीजों से खुश नहीं थे तो हमें उन्होंने शूट के दौरान बताना था। हम उन्हें और खुश करने की कोशिश में जुट जाते।

बता दें, शो इंडियन आइडल को लेकर तब विवाद खड़ा हो गया था जब नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने किशोर कुमार के गाने गाए थे। सोशल मीडिया पर उस दौरान हिमेश और नेहा कक्कड़ दोनों को ट्रोल किया जाने लगा था। इस दौरान शो में किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार स्पेशल गेस्ट की तरह शो पर आए थे। लोगों ने उस वक्त सोशल मीडिया पर अमित कुमार को लेकर भी कहा था कि कैसे वहां जाकर तारीफ कर सकते हैं।

सोशल मीडिया पर चल रही इन बातों पर अमित कुमार ने रिएक्शन दिया। जिसमें उन्होंने कहा था कि इंडियन आइडल के मेकर्स ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था कि वह हर किसी की तारीफ ही करें उनको प्रोत्साहित करें, तो वो वही कर रहे थे।

 

Next Stories
1 ‘1952 में जो हो रहा था, आज भी कुछ ऐसा ही…’ दवाइयों की कालाबाजारी पर छलका धर्मेंद्र का दर्द, शेयर किया दिलीप कुमार की फिल्म का वीडियो
2 अमिताभ बच्चन ने 30 साल तक क्यों नहीं किया रेखा के साथ काम, पूछने पर दिया था ऐसा जवाब
3 सुरैया से बेपनाह मोहब्बत करते थे देव आनंद, प्यार टूटा तो भाई के कंधे पर सिर रख फूट-फूटकर रोने लगे थे
ये पढ़ा क्या?
X