इंडियन एयरफोर्स के एग्‍जाम में पूछा गया दीपिका पादुकाेण से जुड़ा सवाल, आप जानते हैं जवाब?

दीपिका को फिल्‍म 'पीकू' के लिए इस साल का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार दिया गया था।

Indian Air Force, Indian Air Force common admission test, IAF, IAF Test, Deepika Padukone, Deepika Padukone best actress award, Deepika Padukone piku, deepika filmfare award, indian air force admission test exam, Indian Air Force common admission test 2016, Deepika Padukone question in IAF exam, Indian Air Force exam, IAF news, Jobs Newsसवाल था, ”दीपिका पादुकोण ने बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का फिल्‍मफेयर अवार्ड 2016 इस फिल्‍म के लिए जीता है…”

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकाेण के फैंस तो उनके बारे में ज्‍यादातर बातें जानते हैं। मगर ऐसा लगता है कि कॉम्‍प्‍टीशन की तैयारी करने वालों को भी उनके बारे में पढ़ाई करने की जरूरत है। दरअसल, इंडियन एयर फोर्स के एंट्रेस एग्‍जाम में दीपिका पादुकोण से जुड़ा सवाल पूछा गया है। 28 अगस्‍त को हुए एयर फोर्स कॉमन एडमिशन में दीपिका को लेकर एक सवाल था। ट्विटर पर एक यूजर ने पेपर की क्लिपिंग शेयर करते हुए यह जानकारी दी। सवाल था, ”दीपिका पादुकोण ने बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का फिल्‍मफेयर अवार्ड 2016 इस फिल्‍म के लिए जीता है…” आपको बता दें कि दीपिका को फिल्‍म ‘पीकू’ के लिए इस साल का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार दिया गया था। सोशल मीडिया पर लोग यह जानकारी होने के बाद थोड़े अचंभित नजर आए।

दीपिका पादुकोण को फोर्ब्स मैगजीन ने विश्व में सर्वाधिक कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में 10वां स्थान दिया है। दीपिका पादुकोण की इस साल की कमाई 10 मिलियन डॉलर आंकी गई है। दीपिका अपनी पहली हॉलीवुड मूवी ट्रिपल एक्स में विन डीजल के साथ नजर आएंगी। यह मूवी साल 2017 में रिलीज होगी। अभी दीपिका संजय लीला भंसाली की पद्मावती में काम करने की तैयारी कर कर रही हैं। संजय लीला भंसाली की यह मूवी अलाउद्दीन खिलजी का रानी पद्मावती के प्रति आकर्षण पर आधारित होगी। फिल्मफेयर को इंटरव्यू देते हुए दीपिका ने बताया, ‘मेरी इच्छा थी कि एक बार फिल्ममेकर यश चोपड़ा के साथ काम जरूर करूं। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन थी।’ हालांकि, दीपिका की यह इच्छा पूरी नहीं हो पाई। भारत में लव स्टोरी का एक नया नजरिया पेश करने वाले यश चोपड़ा का साल 2012 में निधन हो गया था।

READ ALSO: ओल‍ंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़‍ियों से सलमान ने किया था ये वादा, अब निभाने की तैयारी

जिम में खूब मेहनत करती हैं दीपिका पादुकोण जिम में खूब मेहनत करती हैं दीपिका पादुकोण परफेक्ट फ्रेम बनाते हैं रणवीर और दीपिका। परफेक्ट फ्रेम बनाते हैं रणवीर और दीपिका। आपने इन सभी एक्ट्रेसेज की कई तस्वीरें देखी होंगी। लेकिन जरा देखिए Prisma ऐप में फिल्टर करने के बाद कुछ इस तरह और खूबसूरत हो जाएंगी ये तस्वीरें। आपने इन सभी एक्ट्रेसेज की कई तस्वीरें देखी होंगी। लेकिन जरा देखिए Prisma ऐप में फिल्टर करने के बाद कुछ इस तरह और खूबसूरत हो जाएंगी ये तस्वीरें।

Next Stories
1 ओल‍ंपिक में भाग लेने वाले खिलाड़‍ियों से सलमान ने किया था ये वादा, अब निभाने की तैयारी
2 सलमान के भाई सोहेल ने बयां किया अपना दुख, क्या रही एक्टिंग छोड़ डायरेक्शन में जाने की वजह?
3 बच्चों की फिल्म है ‘जग्गा जासूस’ : अनुराग बसु
ये पढ़ा क्या?
X