ताज़ा खबर
 

अलाउद्दीन खिलजी के बाद अब देशभक्त फौजी का किरदार निभाना चाहते हैं रणवीर सिंह

India Republic Day 2018, रिपब्लिक डे: रणवीर फिल्मों में अब तक कई तरह के किरदार निभा चुके हैं लेकिन रणवीर आज भी अपने ड्रीम रोल का इंतजार कर रहे हैं। रणवीर चाहते हैं कि वह देश के सिपाही बन कर फिल्मी पर्दे पर दर्शकों के सामने आएं।

रणवीर सिंह ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरा देश देशभक्ति में लीन है। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री भी देशभक्ति से सराबोर हैं। इसके चलते बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बताते हैं कि उनकी ख्वाहिश है कि वह ऐसा रोल करें जिसे करने के लिए वह बचपन से इच्छुक रहे हैं। हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ कई मुश्किलें पार कर के रिलीज हुई है और सिनेमाघरों तक पहुंच पाई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह की अदाकारी को खूब सराहा जा रहा है। फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह की एक्टिंग का प्रभाव दर्शकों पर खूब पड़ रहा है।

रणवीर हमेशा से कुछ अलग करना चाहते थे। इस फिल्म में रणवीर ने अभिनय के प्रति अपना जज्बा दिखाया है। वहीं रणवीर कहते हैं कि अब वह पर्दे पर अपना ड्रीम रोल उतारना चाहते हैं। 69वें गणतंत्र दिवस के खास मौके पर रणवीर कहते हैं कि हमारा संविधान हमें हमारे कई अधिकार देता है। उनमें से मैं समानता का अधिकार को बहुत मानता हूं। मैं इसमें बहुत विश्वास रखता हूं। हम बेशक से समुदाय, लिंग और धर्म से अलग हैं, लेकिन हम सब एक ही हैं।

हाथों में हाथ डाले ‘पद्मावत’ स्क्रीनिंग पर पहुंचे दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

अपनी सबसे प्यारी याद के तौर पर रणवीर बताते हैं,’मुझे याद है, मेरे स्कूल के दिनों में मैं फ्लैग होस्टिंग सेरमनी खास तौर पर अटेंड किया करता था। तिरंगे को देखते हुए मैं राष्ट्रगान गाया करता था। मुझे उस क्षण में बहुत गर्व मेहसूस होता है। आज भी मुझे वही फीलिंग आती है जब मैं तिरंगे को देखता हूं।’

View this post on Instagram

#padmaavat IN CINEMAS NOW

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर फिल्मों में अब तक कई तरह के किरदार निभा चुके हैं लेकिन रणवीर आज भी अपने ड्रीम रोल का इंतजार कर रहे हैं। रणवीर चाहते हैं कि वह देश के सिपाही बनकर फिल्मी पर्दे पर दर्शकों के सामने आएं। रणवीर बताते हैं, ‘सच कहूं तो यह मेरा ड्रीम रोल है। मैं इंतजार में हूं कि कब कोई आए और मुझे एक इंस्पायरिंग स्टोरी सुनाए जो मुझे बहुत भावुक कर दे। मैं वो फिल्म करने को तैयार हूं। मैं महान शहीदों को इस रोल के जरिए ट्रिब्यूट देना चाहता हूं।’

View this post on Instagram

Happy Republic Day! 😇 #jaihind 🇮🇳

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 पहले की जमकर तारीफ, फिर सौरभ गांगुली पर रानी मुखर्जी ने दाग दिया मुश्किल सवाल, देखें वीडियो
2 पद्मावत विरोध की आग में अजय देवगन भी झुलसे, उनके सिनेमाहॉल में हुई तोड़फोड़
3 Padmaavat Movie Box Office Collection Day 1: संजय लीला भंसाली की पद्मावत’ ने पहले दिन की इतनी कमाई…