युवराज सिंह को लेकर पार्टी में ही झगड़ पड़ी थीं किम शर्मा-शमिता शेट्टी, और फिर...-India most loved cricketer Yuvraj Singh love affairs bollywood actress kim sharma and shamita shetty - Jansatta
ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह को लेकर पार्टी में ही झगड़ पड़ी थीं किम शर्मा-शमिता शेट्टी, और फिर…

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर रहे हैं। युवी का नाम अक्सर बॉलीवुड की किसी ना किसी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाता रहा है।

साल 2006 में जब युवराज सिंह अपने करियर के सबसे बेहतरीन दौर में थे तो उनका नाम एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ जोड़ा गया था।

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर रहे हैं। युवी का नाम अक्सर बॉलीवुड की किसी ना किसी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाता रहा है। साल 2006 में जब युवराज सिंह अपने करियर के सबसे बेहतरीन दौर में थे तो उनका नाम एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ जोड़ा गया था। किम शर्मा ऐसी एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती हैं जो अपने काम को लेकर कम बल्कि निजी रिलेशनशिप की वजह से ज्यादा चर्चित रही हैं। किम और स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह का अफेयर हमेशा से हाईलाइट रहा है। दोनों ने करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, दोनों ही इस रिश्ते को लेकर सीरयस थे लेकिन वक्त को कुछ और ही मंजूर था, जिसके कारण दोनों की राहें अलग हो गईं। इनको अलग करने में बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का भी रोल रहा था।

शमिता शेट्टी और किम शर्मा काफी अच्छी दोस्त मानी जाती थीं। किम शर्मा ने ही शमिता को एक पार्टी के दौरान युवी से मिलवाया था। शमिता उस समय युवी से काफी प्रभावित हो गईं थीं। थोड़ी देर बाद युवी और शमिता किम को छोड़ वहां से कहीं दूर अकेले में बात करने पहुंच गए। जो बात किम को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

हद तो तब हो गई जब किम के बर्थ-डे पर युवराज किम से ज्यादा शमिता की तरफ ध्यान देने लगे। इस बात से खफा किम ने अपनी ही पार्टी में शमिता के साथ खूब लड़ाई की। इन दोनों के बीच कैट फाइट देखकर युवी ने वहां से जाना ही बेहतर समझा। इसके बाद भी शमिता और युवी के बीच बात होती रही। वहीं युवी की मां भी नहीं चाहती थीं कि युवी किम से शादी करे। हालांकि आज तक दोनों के ब्रेकअप की खबरों का कारण पता नहीं चल पाया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App