ताज़ा खबर
 

Golmaal Again vs Secret Superstar: जानिए किसकी दिवाली रही शुभ? लक्ष्मी किस पर हुईं मेहरबान

Golmaal Again, Secret Superstar Box Office Collection: आमिर ने अपनी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिवाली के दिन और रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' दिवाली के अगले दिन रिलीज की।

Author नई दिल्ली | October 26, 2017 13:03 pm
Golmaal Again, Secret Superstar Box Office Collection: दर्शकों ने दोनों फिल्मों का दिल से स्वागत किया। लेकिन ज्यादा प्यार गोलमाल अगेन पर बरसता दिखा।

Golmaal Again vs Secret Superstar Box Office Collection: इस बार बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ और आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ दिवाली के खास मौके पर रिलीज की गई। आमिर ने अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ दिवाली के दिन और रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ दिवाली के अगले दिन रिलीज की। दर्शकों ने दोनों फिल्मों का दिल से स्वागत किया। लेकिन ज्यादा प्यार गोलमाल अगेन पर बरसता दिखा। इसके अलावा आमिर की फिल्म से भी खासा उम्मीदें थी लेकिन कलेक्शन के मामले में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करके न दिखा पाई। वहीं गोलमाल ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी धमाकेदार एंट्री मारी की अभी तक फिल्म पैसे बटोरने में लगी हुई है।

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: जायरा वसीम और आमिर खान की इंस्पायरिंग और इमोशन से भरी हुई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। आमिर की इस फिल्म से उनके फैंस को काफी उम्मीदें थीं। हालांकि, मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ने इस बार भी लोगों को निराश नहीं किया। फिल्म बाक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू भी आ रहे हैं और लोग भी कलाकारों, फिल्म और फिल्म के कॉन्सेप्ट की तारीफें कर रहें। लेकिन कलेक्शन के मामले में फिल्म थोड़ा धीमे चल रही है। फिल्म में जायरा वसीम का किरदार लोगों के दिल को छू रहा है। गुरुवार (19 अक्टूबर) को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने अपने पहले दिन 4.8 करोड़ रुपए कमाए थे। इससे पहले अंदाजा भी लगाया जा रहा था कि फिल्म अपने पहले दिन करीब 4 करोड़ रुपए तक की कमाई कर लेगी। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 9.30 करोड़ और तीसरे दिन 8.71 करोड़ की कमाई की।

‘गोलमाल अगेन’ का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: रोहित शेट्टी की मल्टीस्टाररर फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ कलेक्शन के मामले में सबकी उम्मीदों पर खरी उतरती दिख रही है। फिल्म ने अपने पहले दिन में ही 30.14 करोड़ रुपए कमाए। आपको बताते चलें ट्रेड एनेलिस्ट ने पहले ही इस फिल्म और इसके ओपनिंग डे के कलेक्शन को लेकर भविष्यवाणी कर दी थी कि गोलमाल अगेन पहले दिन 30 करोड़ के पार कमा सकती है। इसके बाद हुई भी कुछ ऐसा ही। इसके बाद शनिवार को फिल्म ने 2 8.37 करोड़ कमाए। रविवार को फिल्म 29.09 कोरोड़ बटोरने में कामयाब रही। सोमवार को फिल्म ने 16.04 करोड़ की कामाई की। इसी के साथ ही फिल्म का टोटल आंकडा 103.64 करोड़ का रहा। अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, अरशद वारसी स्टारर यह फिल्म लोगों को फिल्म पसंद आ रही है। जिस हिसाब से फिल्म पैसा बटोरप रही है, इससे इस पूरे हफ्ते फिल्म के अच्छे कलेक्शन की उम्मीद है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App