ताज़ा खबर
 

क्या कहती है इंस्टाग्राम पर इंद्र कुमार की आखिरी पोस्ट

इंदर कुमार का अंतिम संस्कार 28 जुलाई की शाम को यारी रोड शमशान भूमि में किया गया।
Author नई दिल्ली | July 31, 2017 14:27 pm
इंद्र कुमार ने कई बॉलीवुड मूवीज में काम किया है।

बॉलीवुड एक्टर इंदर कुमार का 28 जुलाई को सुबह दो बजे अपने घर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके परिवार और फैन्स ने उन्हें उसी शाम को अंतिम विदाई दी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी मौत से पहले इंदर कुमार की मनोस्थिति कैसी थी। गौर करने वाली बात थी कि उन्होंने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर अपलोड की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- शांति। इस तस्वीर पर उनके फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा- OMG आपको पहले ही पता था कि आपको शांति चाहिए। इसी तस्वीर पर कमेंट बॉक्स में इंदर के कई फैन्स ने उनके अचानक से इस दुनिया को विदा कह देने के बाद अपना दुख जाहिर किया है।

बता दें कि इस समय इंदर अपनी आने वाली फिल्म ‘फटी पड़ी है यार’ की शूटिंग कर रहे थे। इंदर कुमार का अंतिम संस्कार 28 जुलाई की शाम को यारी रोड शमशान भूमि में किया गया। मालूम हो कि ‘वांटेड’ में सलमान खान के दोस्त का किरदार निभा चुके इंदर कुमार के अंतिम संस्कार में फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी बड़ा सितारा नहीं पहुंचा था। हालांकि अयूब खान, टीना घई, डॉली बिंद्रा जैसे कलाकार उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में ढांढस बंधाने जरूर पहुंचे। इंदर कुमार ने 20 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1996 में ‘मासूम’ फिल्म से की थी। 2017 में आई ‘हु इज द फर्स्ट वाइफ ऑफ माई फादर’ उनकी आखिरी फिल्म थी।

इंदर की मौत के बाद उनकी पत्नी ने हाल ही में चौंकाने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने बताया कि इंदर ज्यादातर वक्त नशे में भी डूबे रहते थे। उनकी पत्नी सोनल ने कहा- कुमार की शराब और ड्रग्स लेने की आदत ने मुझे परेशान किया हुआ था। मैंने कई बार उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वो अपनी ही दुनिया में खोए रहते थे। उन्हें बेटी के जन्म लेने की खबर से भी खुशी नहीं हुई। जब मैं प्रेग्नेंट थी तभी इंद्र से अलग हो गई थी। उन्हें बेटी के पैदा होने की खबर दी मगर उन्होंने मैसेज का जवाब तक नहीं दिया। सोनल के बाद एक्टर ने दीपेश से दूसरी शादी की थी।

इंद्र कुमार की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट-

Peace….

A post shared by Pallavi Kumar (@inderkumarrocks) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App