ताज़ा खबर
 

भोजपुरी गाने में रिया चक्रवर्ती पर अभद्र टिप्पणी, टाइटल देख भड़के यूजर्स, आ रहे ऐसे रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर भोजपुरी के कई गाने भी लॉन्च हो गए हैं। अधिकतर गानों का टाइटल अभद्र है। इन गानों की लिरिक्स में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करते हुए उन्हें अभिनेता की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है।

Rhea Chakraborty, Bhojpuri song, Rhea Chakraborty Bhojpuri songबॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सियासत का दौर जारी है। इस बीच इस मामले पर भोजपुरी के कई गाने भी लॉन्च हो गए हैं। अधिकतर गानों का टाइटल अभद्र है। इन गानों की लिरिक्स में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करते हुए उन्हें अभिनेता की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। गानों के कवर पेज पर सुशांत सिंह की तस्वीरें, उनके शव की फोटोज़ रिया चक्रवर्ती की तस्वीर के साथ-साथ बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे की भी तस्वीरें हैं।

विकास गोप द्वारा गाए गए एक गाने के कवर पेज पर तो रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते हुए लिखा गया है, ‘जो सुशांत भैया के फैन हैं वही इस गाने को सुनें’। विकास गोप के अलावा भोजपुरी के दूसरे गीतों को सुबोध साहनी, रामजनम यादव जैसे गायकों ने आवाज दी है। इन गीतों के पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं और यूजर्स लताड़ लगा रहे हैं।

पत्रकार ज्योति यादव ने इन गानों का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा भोजपुरी इंडस्ट्री को अपने अंदर झांकने की जरूरत है। गायक से नेता बने तमाम लोगों को इसका संज्ञान लेना चाहिए। डॉ. दीपा शर्मा नाम की यूजर ने लिखा, ‘ऐसे लोगों को जेल में होना चाहिए। रिया चक्रवर्ती ने अगर सुशांत के साथ कुछ गलत किया है तो सीबीआई और पुलिस इसकी जांच कर रही हैं, दोषी साबित होने पर सजा भी मिलेगी लेकिन महिलाओं की अस्मिता पर इस तरह चोट करने वालों को सजा मिलनी चाहिए’।

गरिमा भारद्वाज ने लिखा ‘मनोरंजन के लिए बनाए गए एक गाने और किसी व्यक्ति पर अपमानजनक टिप्पणी करते हुए ऐसे कंटेंट्स में फर्क नहीं है क्या?’। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित तौर पर सुसाइड कर लिया था।

इस मामले में उनके परिवार ने दिवंगत अभिनेता की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई थी। बाद में बिहार सरकार ने मामले की सीबीआई जांच के लिए केंद्र से सिफारिश की और केंद्र ने जांच सीबीआई के सुपुर्द कर दी। अब सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती, उनके माता-पिता, भाई समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और छानबीन कर रही है। उधर प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने भी मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है और रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पवन, खेसारी से लेकर भरत शर्मा तक, कृष्ण जन्माष्टमी पर इन भोजपुरी भजनों के बिना फीका है उत्सव
2 कभी भोजपुरी का नाम तक नहीं सुना था, डॉक्टर बनने का सपना छोड़ गुंजन पंत ऐसे बनीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस
3 बिहार के बाढ़ में बह गया था भोजपुरी स्टार खेसारी लाल का घर, दूसरे के घर हुआ था सिंगर का जन्म
IND vs AUS 3rd ODI
X