ताज़ा खबर
 

IND vs SA: एमएस धौनी की बल्‍लेबाजी की फैन हुई ये एक्‍ट्रेस, बोली- अच्‍छा हुआ मैंने टी20 देखा

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में महेंद्र सिंह धौनी ने तीसरा छक्का मारते ही अनोखा रिकॉर्ड बना दिया। वहीं, बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को धोनी का ये गजब अंदाज भा गया।

क्रिकेटर धोनी के साथ सौंदर्या शर्मा

इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच T20 मैच में इंडियन टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने 28 बॉलों में 52 रन बनाए। इस दौरान धौनी ने 3 छक्के और 4 चौक्के मारे, जिसका इफेक्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा पर नजर आ रहा है। जी हां, मैच देखने के बाद सौंदर्या खुद को रोक न सकीं और ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उन्होंने धोनी की खूब तारीफ की। सौंदर्या ने अपनी पोस्ट में लिखा, “धोनी.. शानदार!!! बहुत लंबे समय के बाद मैंने तय किया था कि T20 देखूंगी। आई एम ग्लैड कि मैंने ये देखा। #INDvSA।”

बता दें, साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी ने तीसरा छक्का मारते ही अनोखा रिकॉर्ड बना दिया। इस दौरान धौनी ने 28 बॉलों में अपनी हाफ सेंचुरी पूरी कर ली थी। इसके चलते सौंदर्या शर्मा अब धौनी की बड़ी फैन हो गई हैं। आप को बता दें, एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा फिल्म ‘रांची डायरीज’ में नजर आ चुकी हैं।

इस फिल्म में सौंदर्या ने एक स्मॉल टाउन गर्ल की भूमिका निभाई थी। उनके किरदार का नाम गुड़िया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल तो न दिखा पाई, लेकिन क्रिटिक्स को सौंदर्या की एक्टिंग ने बहुत प्रभावित किय। वहीं, दर्शकों को भी सौंदर्या खूब भा गईं। फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, जिम्मी शेरगिल जैसे बड़े एक्टर भी थे।

एक इंटरव्यू में सौंदर्या बताती हैं कि वह  बचपन में घर से दो बार भाग गई थीं। इसकी वजह थी कि उनके पेरेंट्स नहीं चाहते थे कि वो एक्ट्रेस बनें। सौंदर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं, आए दिन वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं। सौंदर्या को म्यूजिक का भी बहुत शौक है। वह गिटार बजाना भी जानती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर वह गिटार बजाते हुए अपने वीडियोज शेयर करती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App