ताज़ा खबर
 

IND vs SA: विराट कोहली के 34वें शतक पर ऐसा रहा अनुष्‍का शर्मा का रिएक्‍शन

हाल ही में बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'परी' के तीन टीजर रिलीज हुए। विराट ने अनुष्का को प्रोत्साहित करते हुए उनकी फिल्म के टीजर की तारीफ की। वहीं अनुष्का ने भी विराट के 34वें शतक पर खास रिएक्शन दिया।

क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

भारत और दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीमों के बीच जारी 6 वनडे मैचों की सीरीज तीसरे ODI में विराट कोहली ने 160 रन बनाए। वहीं यह देख विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर विराट के लिए प्यार भरा रिएक्शन दिया। अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पति विराट की मैच के दौरान एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में विराट बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं अनुष्का ने इस स्टोरी पर विराट की तारीफ करते हुए लिखा, ‘व्हाट अ गाय…100’।

बता दें, हाल ही में बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘परी’ के तीन टीजर रिलीज हुए। बुधवार शाम को एक अनुष्का की फिल्म का टीजर रिलीज किया गया। इस दौरान अनुष्का के पति और क्रिकेटर विराट कोहली ने अनुष्का की फिल्म के इस टीजर की तारीफ की। विराट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अनुष्का के लिए एक पोस्ट किया।

इस पोस्ट में विराट अनुष्का को प्रोत्साहित करते नजर आए। विराट ने अपने पोस्ट पर परी का टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘रिमाइंडर.. यह कोई फेरीटेल नहीं। परी टीजर… लव इट।’ बता दें,परी के टीजर में अनुष्का शर्मा वैम्प बनी नजर आ रही हैं। अनुष्का फिल्म के टीजर में कभी किसी का गला एक हाथ से पकड़ कर उठा देती हैं, तो कभी दीवार से छलांग मार कर डराती नजर आती हैं। फिल्म 2 मार्च को रिलीज हो रही है। कुछ वक्त पहले फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था।

इसमें अनुष्का शर्मा एक शख्स के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं। पोस्टर को काफी डरावना बनाया गया है। पोस्टर में अनुष्का शर्मा के हाथों से खून निकल रहा है और वह नाखून सामान्य से काफी बड़े नजर आ रहे हैं। फिल्म के इस नए पोस्टर को भी अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विचर अकाउंट पर शेयर किया था। फिल्म के दो टीजर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App