ताज़ा खबर
 

अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू समेत कई दिग्गजों के घर इनकम टैक्स का छापा, कर चोरी के मामले में जांच

तापसी, अनुराग के अलावा मधु मनटेना के घर पर भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है। मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी 'क्वान' के दफ्तर पर भी इनकम टैक्स ऑपिसर छापा मारने पहुंचे। 

Author Updated: March 3, 2021 4:56 PM
Taapsee Pannu, Anurag Kashyap, Vikas Bahal, Income Tax Raid, Income Tax Raid on Taapsee Pannu House,तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप (फोटोसोर्स- तापसी-अनुराग इंस्टा)

तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप और विकास बहल के घर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है। बुधवार को Income Tax Department की सर्च टीम अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और विकास बहल के घर पहुंचीं। कश्यप प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स की टैक्स चोरी के सिलसिले में आयकर विभाग छापे मारी के लिए यहां पहुंचा। तापसी, अनुराग के अलावा मधु मनटेना के घर पर भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है। मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी ‘क्वान’ के दफ्तर पर भी इनकम टैक्स ऑफिसर छापा मारने पहुंचे।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के सोर्स का कहना है कि फैंटम फिल्म्स से जुड़े लोगों पर शिकंजा कसा जा रहा है। टैक्स चोरी मामले में छापेमारी की जा रही है। इस मामले में कुछ और लोग हैं जिन्हें खोजा जा रहा है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने अब तक 20-22 जगहों पर मामले को लेकर छापेमारी की है। मुंबई और पुणे के कई इलाकों में इस मामले को लेकर रेड की गई।

बताते चलें, अनुराग कश्यप ने विक्रमादित्य, विकास बहल, मधु मनटेना के साथ मिल कर एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था। फैंटम नाम के इस प्रोडक्शन हाउस को साल 2011 में बनाया गया था। वहीं साल 2018 में इसे बंद कर दिया गया।

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने साथ में फिल्म मनमर्जियां में काम किया था। अब तापसी अनुराग की ‘दोबारा’ में भी नजर आएंगी। बालाजी टेलीफिल्म्स के नए डिवीजन कल्ट मूवीज से दोबारा का टीजर जारी किया गया था। तापसी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अनुराग कश्यप फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। इस थ्रिलर फिल्म टीजर में तापसी के अलावा अनुराग भी नजर आ रहे हैं।

अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अकसर वह ताजा मामलों और पॉलिटिकल मुद्दों पर भी अपनी राय रखते रहते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं। वहीं तापसी पन्नू भी अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

कई बार तो ताजा मामलों पर अपनी राय रखने को लेकर वह ट्रोल भी होती हैं। वहीं वह अनुराग के पोस्ट को भी सपोर्ट करती नजर आती हैं। इतना ही नहीं कंगना रनौत की राय पर भी अकसर तापसी बयानबाजी करती रहती हैं।

Next Stories
1 चुनाव अब IPL और फैंसी ड्रेस कंपटीशन की तरह हो गया है- बोले बॉलीवुड फिल्ममेकर तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
2 चाभी दिया और ये चिल्लाना शुरू कर देते हैं- कांग्रेस प्रवक्ता से बोले संबित पात्रा, आप पुरुष नहीं महापुरुष हैं; जोड़ने लगे हाथ
3 शख्स ने बीच सड़क रोक ली अजय देवगन की कार, किसान आंदोलन को लेकर करने लगा सवाल; बोला- शर्म करो; गिरफ्तार
ये पढ़ा क्या?
X