अगर शोहरत मिले तो सोनू सूद बनना, कंगना नहीं- एक्टर के घर पड़े IT के छापे तो बोले पूर्व IAS, तवलीन सिंह ने भी पूछा सवाल

सोनू सूद के ठिकानों पर इनकम टैक्स छापेमारी को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम लोग सोनू सूद के समर्थन में आए हैं जिनमें पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह और लेखिका तवलीन सिंह भी शामिल हैं।

sonu sood, income tax raid on sonu sood, income tax
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (File Photo)

आयकर विभाग के सूत्रों के अनुसार, अभिनेता सोनू सूद के मुंबई और लखनऊ स्थित ठिकानों पर आईटी डिपार्टमेंट की टीम ने छापेमारी की है। कोरोना महामारी के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद कर चर्चा में आए अभिनेता के 6 ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापेमारी की है। इस छापेमारी को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम लोग सोनू सूद के समर्थन में आए हैं जिनमें पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह और लेखिका, पत्रकार तवलीन सिंह भी शामिल हैं।

सूर्य प्रताप सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए गए एक ट्वीट में लिखा, ‘अगर शोहरत मिले तो सोनू सूद बनना, कंगना नहीं। आज फिर से कहता हूं।’ पूर्व आईएएस ने अपने इस ट्वीट में #IndiaWithSonuSood का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है।

वहीं तवलीन सिंह ने अपने ट्वीट में सोनू सूद के प्रति समर्थन जताते हुए सवाल किया कि क्या सोनू सूद के घर इनकम टैक्स का छापा इसलिए पड़ा क्योंकि उन्होंने प्रवासी मजदूरों की मदद की थी। उन्होंने अपने ट्वीट ने लिखा, ‘सोनू सूद के यहां इनकम टैक्स का छापा क्यों? क्योंकि उन्होंने पिछले साल क्रूर लॉकडाउन से हताश हो चुके प्रवासी मजदूरों की मदद की थी।’

ट्राइबल आर्मी के फाउंडर हंसराज मीणा ने भी सोनू सूद के यहां इनकम टैक्स के छापे की आलोचना की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘इनकम टैक्स वाले अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन के घर कब पहुचेंगे?’ आम आदमी पार्टी से जुड़ीं प्रीति शर्मा मेनन ने ट्वीट किया, ‘सोनू सूद को गरीबों की सेवा का इनाम मिला है।’

सोनू सूद हाल ही में आम आदमी पार्टी की एक मीटिंग में शामिल हुए थे। उस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सूद को दिल्ली के स्कूली बच्चों के लिए मेंटरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया था। इसके कुछ दिनों बाद ही सोनू सूद के 6 ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे सामने आए हैं।

छापे को लेकर आयकर विभाग के सूत्रों ने बताया, ‘सोनू सूद की कंपनी और लखनऊ की एक रीयल एस्टेट फर्म के बीच हालिया सौदा जांच के दायरे में है। इसी सौदे पर इनकम टैक्स की चोरी के आरोपों पर सर्वे अभियान शुरू किया गया है।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट