ताज़ा खबर
 

Zee Cine Awards 2017: स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान क्यों उड़ा आलिया भट्ट का मजाक, जानिए

हर किसी ने इस घटना को देखा और इसपर हंसा। वहीं एक्ट्रेस ने भी अपनी परफॉर्मेंस को जारी रखा। ग्रेस के साथ अपनी परफॉर्मेंस को खत्म करने के बाद उन्होंने कुछ शब्दों में बताया कि करण जौहर उनके लिए क्या मायने रखते हैं।

Author नई दिल्ली | March 16, 2017 4:44 PM
जी सिने अवॉर्ड्स में आलिया भट्ट ने करण जौहर को दिया ट्रिब्यूट। (Image Source: Instagram)

आलिया भट्ट उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं जिनके साथ उप्स मूमेंट होने रके बाद भी वो अपना काम जारी रखती हैं। उनके पास यह क्षमता है कि वो खुदपर हंसकर आगे बढ़ सकती हैं। यह उन चीजों में से एक हैं जिसकी वजह से लोग उन्हें पसंद करते हैं। हाल ही में हुए जी सिने अवॉर्ड के दौरान उन्होंने अपने मेंटर करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन को ट्रिब्यूट दी। अपनी परफॉर्मेंस के दौरान उनकी विग का एक हिस्सा नीचे स्टेज पर गिर गया। क्योंकि एक्ट्रेस अपने मेंटर को ट्रिब्यूट दे रही थीं जोकि बॉलीवुड के बहुत ही प्रभावशाली एक्टर्स में से एक हैं इसलिए बहुत से ए लिस्ट वाले लोगों की नजरें उनपर टिकी हुई थीं।

हर किसी ने इस घटना को देखा और इसपर हंसा। वहीं एक्ट्रेस ने भी अपनी परफॉर्मेंस को जारी रखा। ग्रेस के साथ अपनी परफॉर्मेंस को खत्म करने के बाद उन्होंने कुछ शब्दों में बताया कि करण जौहर उनके लिए क्या मायने रखते हैं और स्टेज से नीचे उतर आईं। उन्होंने यहां तक कहा कि उनके अपने पिता के बाद करण जौहर उनके लिए पिता समान हैं। एक्ट्रेस ने बहुत ही प्यारी और इमोशनल स्पीच दी। वैसे यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी को इस तरह की परिस्थिति से गुजरना पड़ा। लेकिन इसे ग्रेस के साथ हैंडल करने वाली आलिया पहली एक्ट्रेस जरूर बन गईं।

View this post on Instagram

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

बता दें कि भट्ट ने 15 मार्च को अपना 24वां जन्मदिन मनाया है। बॉलीवुड की तमाम ​हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी लेडी लव के बर्थडे की शुरुआत शानदार तरीके से करना चाहते थे, इसलिए वह आधी रात को आलिया के घर पहुंचे और उन्हें विश किया। मगर आलिया को सबसे पहले बर्थडे विश सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नहीं बल्कि किसी और ने किया। जी हां, आलिया को जन्मदिन पर सबसे पहले उनके पापा महेश भट्ट ने विश किया।

View this post on Instagram

Lucknow ki seher 📷🙏

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

बताया जा रहा है कि महेश भट्ट अपनी प्यारी बेटी को सबसे पहले विश करना चाहते थे इसलिए वह आलिया के घर बर्थडे से एक दिन पहले ही पहुंच गए थे। महेश भट्ट शाम को करीब 7 बजे तक आलिया के घर पहुंचे जहां उन्होंने अभी कुछ दिन पहले ​ही शिफ्ट किया है। आलिया अपने पिता को देखकर सरप्राइज हो गई और उन्होंने अपने पापा को याद दिलाया कि उनका ब​र्थडे आज नहीं अगले दिन है।

आलिया भट्ट के बारे में 4 बातें, जो आप नहीं जानते होंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App