ताज़ा खबर
 

राम गोपाल वर्मा ने अनुराग कश्यप और फैंटम फिल्म्स के बहाने छेड़छाड़ के आरोपी विकास बहल को लिया आड़े हाथ

अब फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट की कई सीरिज में अनुराग और उनकी कंपनी का मजाक उड़या है। इन ट्विट में रामू ने बताया है कि क्यों एक कंपनी के तौर पर फैंटम असफल हुई है।

Author नई दिल्ली | April 9, 2017 8:56 AM
राम गोपाल वर्मा ने अनुराग कश्यप पर साधा निशाना। (Image Source: Indian Express)

अनुराग कश्यप की फैंटम फिल्म्स में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इस फिल्म के शेयरधारक विकास बहल पर हाल ही में एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। यह महिला फैंटम में ही काम करती है। कई हफ्तों से विकास ऑफिस नहीं आ रहे हैं। इन इल्जामों, लड़ाई और मतभेद ने राम गोपाल वर्मा का ध्यान खींचा है। रामू और अनुराग जो किसी समय पर दोस्त हुआ करते थे, अब इनकी राहें जुदा हो चुकी हैं। एक इंटरव्यू में अनुराग ने कहा था कि रामू उनके लिए दुश्मन नहीं हैं।

अब फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट की कई सीरिज में अनुराग और उनकी कंपनी का मजाक उड़या है। इन ट्विट में रामू ने बताया है कि क्यों एक कंपनी के तौर पर फैंटम असफल हुई है। अपने पहले ट्वीट में रामू ने लिखा- फैंटम एक सच्चाईरहित और दुर्भावनापूर्ण इरादे वाले भ्रम का एक चेहरा है। कंपनी गलतियों की जबकि फैंटम झूठ की वास्तविकता है। मैं स्टीवन स्पीलबर्ग की कसम खाता हूं कि मैं अपनी कंपनी का शानदार बनने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। मेरे पास फैंटम रिलेशनशिप के लिए अनुराग कश्यप नहीं है।

अपने दूसरे ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने लिखा- एक रानी को कई फैंटमस लोग बनाते हैं लेकिन कंपनी केवल एक राजा से बनती है। तीसरे ट्वीट में लिखा- फैंटम मृगतृष्णा की परिभाषा है जबकि कंपनी वास्तविक रूप से असली है जिसे आप नीचें तस्वीर में देख सकते हैं। रामू ने अपने ट्वीट में फैंटम, शानदार और क्वीन जासे शब्दों का इस्तेमाल कश्यप के प्रोडक्शन हाउस की तरफ इशारा करने के लिए किया है। शब्दों से खेलते हुए उन्होंने अपने ब्रांड की तुलना अनुराग के प्रोडक्शन हाउस से की है। वहीं चौथे ट्वीट में सरकार 3 के निर्देशक ने लिखा- फैंटम का मतलब ही गायब होना है जबकि एक कंपनी हमेशा अस्तित्व में रहेगी। एक फैक्टरी फैंटम की तरह गायब नहीं होगी। यह बढ़ते हुए एक कंपनी बनेगी।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार पिछले हफ्ते अनुराग और विकास के बीच एक लंबी मीटिंग हुई। जिसमें उनके बीच लड़ाई हुई। रिपोर्ट के अनुसार अनुराग चाहते हैं कि विकास कंपनी से बाहर हो जाएं। हालांकि ऐसा होना मुमकिन नहीं है क्योंकि विकास और कश्यप के फैंटम में बराबर के शेयर हैं। इस बात को नहीं भूलना चाहिए कि अगर फैंटम का चेहरा अनुराग हैं तो विकास इसके फाउंडर हैं। फैंटम विकास का ब्रेनचाइल्ड है।

परिणीति चोपड़ा के डेब्यू सॉन्ग के बारे में जानिए क्या सोचती हैं प्रियंका चोपड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App