ताज़ा खबर
 

रामायण के इस सीन में राम-लक्ष्मण के पैरों से निकल गया था खून, लक्ष्मण रेखा के सीक्वेंस में गिर गए थे सुनील लहरी

Ramayan: सुनील लहरी ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने वनवास के दौरान हिरण वध के सीन की एक घटना का जिक्र किया।

अभिनेता सुनील लहरी ने किया रामायण के हिरण वध के सीन से जुड़ी एक घटना का खुलासा

कोविड-19 के दौरान देशभर में लगे लॉकडाउन के चलते सभी सीरियल्स की शूटिंग बंद हैं। ऐसे में इस समय में लोग टीवी पर रामायण और कृष्णा जैसे धारावाहिकों के जरिए अपना मनोरंजन कर रहे हैं। रामायण पहले दूरदर्शन पर दिखाई गई थी और अब कलर्स पर लोग इसका लुत्फ उठा रहे हैं। साथ ही ज्ञानवर्धक बातें भी सीख रहे हैं। दूसरी ओर रामायण से जुड़े कलाकार भी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी सोशल मीडिया पर शो से जुड़ी कोई न कोई घटना शेयर करते हैं।

हाल ही में सुनील लहरी ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने वनवास के दौरान हिरण वध के सीन (Episode 22) की एक घटना का जिक्र किया। वीडियो में सुनील ने बताया कि जिस वक्त रामायण में माता सीता के लिए मैं और राम जी हिरण को पकड़ने जाते हैं तब हम दोनों काफी डरे हुए थे।

सुनील लहरी बताते हैं कि ‘असल मैं हिरण के साथ शूट करना बहुत मुश्किल था। क्योंकि किसी भी वाइल्ड एनीमल को कंट्रोल करना आसान नहीं होता था। इसके लिए तीन से 4 कैमरे लगाए गए थे, हिरण जहां-जहां जाता था हम दोनों उसके पीछे-पीछे भागते थे।”

सुनील बताते हैं,  ”इस सीक्वेंस के शूटिंग के दौरान राम जी और मेरे पांव में कई जगह कट लग गए थे और दोनों के पैरों से खून निकलने लगा था। क्योंकि हमें पता नहीं था कि हम किस डायरेक्शन में जा रहे थे। लेकिन कैसे भी करके हमारे एडीटर और कैमरामैन की मदद से हमने यह सीन खूबसूरती के साथ शूट किया।”

लहरी आगे लक्ष्मण रेखा के सीन के लेकर भी चर्चा करते हैं। वह कहते हैं कि जब मैं सीता मां के लिए एक लक्ष्मण रेखा खींच रहा था तो खींचते-खींचते ऐसी जगह जा पहुंचा था जहां पर एक नकली पेड़ लगा हुआ था और मैं उसी से टकरकर नीचे गिर गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनुष्का शर्मा पर भड़के BJP विधायक, कहा- विराट कोहली देशभक्त, एक्ट्रेस को दें तलाक
2 ‘क्राइम पेट्रोल’ की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने क्यों की आत्महत्या? सुसाइड नोट से सामने आई वजह
3 जावेद ज़ाफ़री का वीडियो शेयर कर अशोक पंडित ने कसा तंज, बोले- लगता है किसी के चौथे में बैठे हैं