ताज़ा खबर
 

ऋत्विक आगामी फिल्म में बनेंगे गिरोह सरगना, जून से शुरू करेंगे शूटिंग

तमिल हिट फिल्म ‘विक्रम वेध’ पर बनने वाली हिंदी फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी। इस फिल्म में ऋत्विक रोशन और सैफ अली खान की प्रमुख भूमिका है।

ऋत्विक रोशन,तापसी पन्नू, परिणिति चोपड़ा।

तमिल हिट फिल्म ‘विक्रम वेध’ पर बनने वाली हिंदी फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होगी। इस फिल्म में ऋत्विक रोशन और सैफ अली खान की प्रमुख भूमिका है। 2017 में रिलीज हुई मूल तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति की प्रमुख भूमिकाएं थीं। यह फिल्म विक्रम नामक पुलिस अधिकारी (सैफ अली खान) और वेध नामक गैंगस्टर (ऋत्विक रोशन) को केंद्र में रख कर चलती है। वेध स्वेच्छा से आत्मसमर्पण करने के बाद विक्रम को तीन कहानियां सुनाता है, जिसके बाद अच्छाई और बुराई को लेकर विक्रम का दृष्टिकोण बदल जाता है। हिंदी में बन रही इस फिल्म का निर्देशन गायत्री और पुष्कर कर हैं, जिन्होंने मूल तमिल फिल्म का निर्देशन किया था।

तापसी पन्नू ने मिताली राज पर बनने वाली ‘शाबास मिठु’ की शूटिंग शुरू की

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के जीवन पर बनने वाली बायोपिक ‘शाबास मिठु’ की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में मिताली राज की भूमिका निभा रही हैं तापसी पन्नू, जिन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस फिल्म के पहले दिन की शूटिंग की जानकारी साझा की है। ‘शाबास मिठु’ का निर्देशन कर रहे हैं राहुल ढोलकिया और वायकॉम 18 इस फिल्म का निर्माण कर रही है। तापसी इस फिल्म के लिए क्रिकेट का विशेष तौर पर प्रशिक्षण भी ले रही हैं। ‘शाबास मिठु’ के अलावा तापसी को ‘रश्मि रॉकेट’, ‘हसीन दिलरुबा’, ‘लूप लुटेरा’ और ‘दोबारा’ में देखा जा सकेगा।


परिणिति की परेशानी, टिकट खिड़की पर दो फिल्में असफल

कोरोना काल में कलाकार असफलता के डरे से अपनी फिल्में रिलीज नहीं करना चाह रहे हैं। जिनकी फिल्में रिलीज हुर्इं उन्हें उसका नुकसान उठाना पड़ रहा है। परिणिति चोपड़ा की एक नहीं दो-दो फिल्मों को बॉक्स आॅफिस पर से असफलता मिली है। 19 मार्च को उनकी ‘संदीप और पिंकी’ फरार रिलीज हुई थी। पहले ही दिन इसका कारोबार दिल तोड़ देने वाला था। इसके निर्माता यशराज फिल्म्स ने इस फिल्म की नाकामयाबी के बाद अपनी अगली फिल्म ‘बंटी और बबली’ का प्रदर्शन ही स्थगित कर दिया। 26 मार्च को टी सीरीज ने बैंडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल पर बनी उनकी फिल्म ‘सायना’ रिलीज कर दी। फिल्म सवा करोड़ का धंधा कर पाई। दो हफ्ते में दो बड़ी असफलताएं मिलने के बाद किसी कलाकार की मनोस्थिति को समझा जा सकता है। इस समय परिणिति को रणवीर कपूर के साथ लेकर निर्देशक संदीप वंगा ने ‘एनिमल’ नामक फिल्म की घोषणा की है, जिसे टी सीरीज बनाएगी।

Next Stories
1 बॉलीवुड पर भारी पड़ रही हैं प्रादेशिक फिल्में
2 सिनेमाघर बंद, शूटिंग पड़ी ठप
3 यादगार किरदार के लिए बेकरार अभिनेत्रियां
ये पढ़ा क्या?
X