ताज़ा खबर
 

संजय लीला भंसाली के समर्थन में सुशांत सिंह राजपूत ने ट्विटर से हटाया सरनेम, कहा- इंसानियत से बड़ी कोई जाति नहीं

अपने पहले ट्वीट में कहा- हम तब तक परेशानी झेलते रहेंगे जब तक कि हम अपने सरनेम के प्रति आसक्त रहेंगे। अगर आप उस तरह के बहादुर हैं तो हमें पहचानने के लिए अपना पहला नाम दें।

Author नई दिल्ली | January 29, 2017 3:37 PM
बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत।

शुक्रवार को बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली पर जयपुर में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया था। जिसके बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने घटना की निंदा की और भंसाली का समर्थन किया। अब इसी कड़ी में सुशांत सिंह राजपूत का नाम जुड़ गया है। संजय के प्रति अपना समर्थन जताने के लिए उन्होंने ट्विटर से अपना सरनेम हटा दिया है और दूसरों को भी ऐसा करने की नसीहत दी है। एमएस धोनी की बायोपिक में काम करने वाले एक्टर ने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल से ‘राजपूत’ को हटा दिया है और निर्देशक के लिए अपनी एकता का इजहार किया है।

सुशांत ने ट्विट की कई सीरिज कीं। अपने पहले ट्वीट में कहा- हम तब तक परेशानी झेलते रहेंगे जब तक कि हम अपने सरनेम के प्रति आसक्त रहेंगे। अगर आप उस तरह के बहादुर हैं तो हमें पहचानने के लिए अपना पहला नाम दें। #padmavati लगता है कि एक्टर का दिल टूट गया है। इसी वजह से अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- हम किस चीज में बदल रहे हैं? #heartbroken #Padmavati अपने तीसरे ट्विट में कहा- लोग भविष्य में इतिहास को कोट करते हैं जिससे कि उनकी प्रासंगिकता को ढूंढा जा सके, बिना जाने कि उनके नाम निश्चित तौर पर हमेशा के लिए भुला दिए जाएंगे।

इसके बाद देसी राजपुताना नाम के यूजर ने लिखा- सुशांत सिंह राजपूत क्या तुम्हारे पास अपने इतिहास के लिए खड़ा होने की खातिर b*lls नहीं हैं… तुम्हारी तरह अनपढ़ हमारी विरासत को फीका करते हैं जिसकी वजह से हमारी पीढ़ी अपने गौरवशाली इतिहास को भुला देती है। इस ट्वीट के जवाब में सुशांत ने लिखा- मेरे पास भविष्य के लिए खड़ा होने की b*lls हैं। इसलिए तुम चुप रहो जोकर। अपने आखिरी ट्वीट में एक्टर ने कहा- कोई भी धर्म या जाति इंसानियत से बड़ी नहीं है। प्यार और करुणा हमें इंसान बनाती है। दूसरे सभी विभाजन स्वार्थ प्राप्ति के लिए बने हैं।

बता दें कि जयपुर में फिल्म पद्मावती की शूटिंग कर रहे डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट की गई है। इसके साथ ही फिल्म के सेट पर तोड़-फोड़ भी हुई है। यह हमला करणी सेना के सदस्यों ने किया है। भंसाली जयपुर के जयगढ़ किले में पद्मावती की शूटिंग कर रहे थे। तभी वहां प्रदर्शन करते हुए करणी सेना के सदस्य पहुंच गए, वहां पर उन्होंने भंसाली के साथ मारपीट और सेट पर तोड़फोड़ की।

फिल्म प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण ने किया विन डीज़ल के साथ ‘लूंगी डांस’; रणवीर-शाहिद भी हुए शामिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App