ताज़ा खबर
 

पद्मावत: अमेरिका में रानी पद्मावती की तरह सज-धजकर फिल्‍म देखने पहुंची महिलाएं, देखें वीडियो

भारत में जहां फिल्म पद्मावत को करणी सेना और राजपूत संगठनों का विरोध झेलना पड़ा है। वहीं देश के बाहर इस फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज बढ़ता नजर आ रहा है। फिल्म को देखने के लिए औरतें पद्मावती के गैटअप में सिनेमाघरों तक पहुंच रही हैं।

padmavati, padmavati ticket booking, padmavati ticket booking online, padmavati ticket price, padmavati ticket booking online, padmavat ticket booking, padmavat movie, padmavati movie ticket booking, padmavat ticket booking online, padmavati movie ticket price, padmavati movie online, padmavati movie show timing, padmavati movie review, padmavati review, padmavati newsपद्मावत। (Photo Source: Twitter)

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म ने शुरुआती दिनों से ही बॉक्स ऑफिस पर ही अच्छा कलेक्शन करना शुरू कर दिया है। भारत में जहां इस फिल्म को करणी सेना और राजपूत संगठनों का विरोध झेलना पड़ा है। वहीं देश के बाहर इस फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज बढ़ता नजर आ रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है। फिल्म को देखने के लिए लोग ना सिर्फ अपने पूरे परिवार के साथ पहुंच रहे हैं बल्कि फिल्म को देखने के लिए महिलाएं बकायदा सज धज कर थिएटर तक जा रही हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें औरतें सजी धजी सिनेमाघरों के बाहर धूमर गाने पर डांस करती दिख रही हैं। वायरल हो रहा यह वीडियो सैन फ्रांसिस्को का है जहां कैलीफोर्निया के एक थिएटर के बाहर औरतें पद्मावती के लुक में नजर आ रही हैं। यहां फिल्म देखने के लिए एक ड्रैस कोड जारी किया गया है। इसके मुताबिक फिल्म देखने आईं औरतों को पद्मावती के रूप में तैयार होकर आना होगा। वीडियो में एक आदमी ढोल बजाता भी दिख रहा है। वीडियो में सभी औरतें ना सिर्फ पद्मावती के पूरे गैटअप में हैं बल्कि वह फिल्म के फेमस गाने घूमर पर भी डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो 30 जनवरी को ट्विटर पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। इसे अब तक करीब 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बता दें संजय लीला भंसाली की यह फिल्म सूफी कवि मलिक मोहम्मद जायसी के महाकाव्य पद्मावत पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। इस फिल्म के विषय को लेकर शुरुआत से ही करणी सेना ने विरोध किया। फिल्म भारी विरोध के बावजूद 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म ने मात्र छह दिनों में भारत में बॉक्स ऑफिस पर 143 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बलात्‍कार से भला जौहर- स्‍वरा भास्‍कर के नाम से वायरल हुआ बयान, एक्‍ट्रेस ने कहा- माफी मांगो, वरना कोर्ट भी जा सकते हैं
2 अलग हुए रघु राम और सुगंधा, अजीबोगरीब तरीके से किया तलाक का ऐलान
3 एक्‍ट्रेस अमृता अरोड़ा के बर्थडे पर कटा अजीबोगरीब केक, वीडियो देख भड़के लोगों ने कहा- ये बहुत घटिया है