ताज़ा खबर
 

फिल्म इंदु सरकार में संजय गांधी का किरदार निभाएंगे नील नितिन मुकेश, देखें तस्वीर

इस फिल्म में सुप्रिया विनोद इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इंदु सरकार में कीर्ती कुल्हारी और अहल्या फेम टोटा रॉय चौधरी भी नजर आएंगे।

Madhur Bhandarkar, Neil Nitin Mukesh, Sanjay Gandhiमधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार से नील नितिन मुकेश का लुक हुआ लीक। (Image Source: Twitter)

नील नितिन मुकेश के रोल को लेकर काफी बातें की जा चुकी हैं और अब फाइनली इसका खुलासा हो गया है। 1973 की इमरजेंसी पर बन रही निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार में एक्टर संजय गांधी का किरदार निभाएंगे। दोनों एक्टर और डायरेक्टर नील के रोल को लेकर अभी तक चुप्पी साधे हुए थे। लेकिन हाल ही में लीक हुई फोटोज से स्वर्गीय संजय गांधी के किरदार में नील नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सुप्रिया विनोद इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इंदु सरकार में कीर्ती कुल्हारी और अहल्या फेम टोटा रॉय चौधरी भी नजर आएंगे। फिल्म इंदु सरकार का म्यूजिक पहली बार अनु मलिक और बप्पी लाहिड़ी मिलकर कंपोज करेंगे। पिछले साल दिसंबर से इसकी शूटिंग शुरू हो गई है और इसे 2017 के मध्य मे रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने 3 जनवरी को मधुर भंडारकर निर्देशित फिल्म ‘इंदु सरकार’ की शूटिंग शुरू कर दी। अभिनेता का मानना है कि इस फिल्म में दर्शकों को हिला कर रख देने की क्षमता है। भंडारकर ने ट्वीट किया, “500 फिल्में करने के बावजूद अनुपम का जुनून और समर्पण प्रेरणात्मक है। ‘इंदु सरकार’ फिल्म में स्वागत है, सर।”

जिसके बाद अनुपम ने पोस्ट किया, “फिल्म की टीम से जुड़कर काफी खुश हूं। पहला दिन शानदार रहा। इस फिल्म में सभी को हिलाकर रख देने (मदर आफ आल अर्थक्वेक्स) की क्षमता है।” अभिनेता ने फिल्म के शूटिंग स्थल से एक फोटो भी साझा की है, जिसमें उन्हें ईंटो से भरे इलाके में देखा जा सकता है। भंडारकर ने फिल्म का पोस्टर साझा किया था, जिसमें इंडिया गेट और संसद के पास एक महिला के हाथ को जंजीरों से बंधा देखा जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म देश में 1975 से 1977 तक लगे आपातकाल की कहानी है।

पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा देश में आपाकाल लागू किया गया था। फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने अपने निर्देशन में बन रही फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। निर्देशक ने फिल्म का पोस्टर भी अपने ट्विटर हैडंल से 19 दिसंबर को जारी किया था। फिल्म में कृति कुल्हारी और नील नितिन मुकेश नजर आने वाले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ट्विटर क्विज पर आए जवाब से ऋषि कपूर को आया गुस्सा, महिला तक को दी गंदी गालियां
2 ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ के नए वर्जन में कियरा के डांस को लेकर क्या रहा रवीना टडंन का रिएक्शन
3 अंकित तिवारी बर्थडे: माता के भजन गाने वाले कानपुर के इस सिंगर ने कैसे बनाई अपनी पहचान, जानिए
यह पढ़ा क्या?
X