ताज़ा खबर
 

‘मैं सब्जी की लाइन में नहीं लग सकता, इसलिए चार दिनों तक सत्तू खाकर रहा…’, काजल राघवानी के सवाल पर बोले खेसारी लाल

खेसारी लाल (Khesari Lal) ने अपने फिल्मी सफर (khesari lal Bhojpuri Film) की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से किया था। इस फिल्म के बाद खेसारी लाल एक सिंगर से बतौर एक्टर पहचाने जाने लगे थे।

khesari lal, khesari lal yadav, khesari lal video bhojpuri, khesari lal video, khesari lal bhojpuri, khesari lal bhojpuri film, Amrapali Dubey, Kajal Raghwani, Khesari Lal live performance,Amrapali Dubey,लॉकडाउन लागू होने की वजह से भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव मुंबई के अपने घर में परिवार संग समय काट रहे हैं

लॉकडाउन लागू होने की वजह से भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal Yadav) मुंबई के अपने घर में परिवार संग समय काट रहे हैं। इस दौरान खेसारी लाल (Khesari Lal) ने उनकी कई फिल्मों में को-एक्ट्रेस रहीं काजल राघवानी (Kajal Raghwani) से उनके वीडियो शो ‘खट्टी मिट्ठी बातें’ में कई पहलुओं पर बातें कीं। काजल राघवानी ने लॉकडाउन की वजह से दैनिक सामानों को लेकर हो रही परेशानी पर बात करते हुए खेसारी लाल से कहती हैं कि मुंबई की लॉकडाउन ऐसी हालत है कि हमें सब्जियां नहीं मिल रही हैं। और बहुत सारी चीजें नहीं लेने जा पा रहे हैं क्योंकि दुकानें बंद हैं।

काजल की ये बात सुन खेसारी लाल कहते हैं कि सोच लीजिए कि मैं चार दिन तक सतुआ खाया हूं। चार दिन लगातार सतुआ खाया क्योंकि सब्जी की समस्या हो रही थी। और इसके साथ दाल खाकर गुजारा किया। खेसारी लाल आगे बताते हैं कि जब भी वह गांव जाते हैं तो घर से अरहर की दाल लेकर आते हैं।

खेसारी लाल ने आगे कहा, यहां लॉकडाउन की वजह से पूरा ब्लॉक था तो सब्जी मिल ही नहीं पा रही थी। और मेरे लिए सब्जी की लाइन में खड़े रहना बहुत मुश्किल था। तो सत्तू और दाल खाकर ही चार दिनों तक गुजारा किया। काजल खेसारी लाल से आगे पूछती हैं कि क्या कभी स्टारडम दिखाया जिसके जवाब में खेसारी लाल ने कहा कि वह दूसरों के लिए भले स्टार हैं लेकिन वास्तविक जीवन में कभी भी स्टारडम नहीं दिखाया।

बता देंं खेसारी लाल (Khesari Lal) ने अपने फिल्मी सफर (khesari lal movie) की शुरुआत साल 2011 में आई फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से किया था। इस फिल्म के बाद खेसारी लाल एक सिंगर से बतौर एक्टर पहचाने जाने लगे। उनकी सिंगिंग के साथ कॉमिक टाइमिंग और डांसिंग भोजपुरी फिल्म मेकर्स को जंचने लगी और एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट खेसारी लाल के हिस्से में आने लगे। देखते-देखते खेसारी लाल एक साधारण नायक से सुपरस्टार बन गए। 2011 से लेकर अब तक खेसारी लाल के 60 से ज्यादा फिल्मे रिलीज हो चुकी है। वहीं दर्जनों फिल्मों में खेसारी लाल की जोड़ी काजल राघवानी के साथ ही जमी है।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीएम के आर्थिक पैकेज पर कॉमेडियन ने संबित पात्रा पर ली चुटकी, कहा- 20 लाख करोड़ में कितने जीरो होते हैं याद करो, हुए ट्रोल
2 PM मोदी बोले- आज हमारे पास साधन है, सामर्थ्य है तो अनुराग कश्यप ने ली चुटकी, कहा- बस पैसे खर्च हो गए, हुए ट्रोल
3 बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज संग रचाई सगाई, सितारों ने ऐसे दी बधाई
ये पढ़ा क्या?
X