ताज़ा खबर
 

मैनेजर विवाद के बाद फिर सुर्खियों में सलमान की ये एक्ट्रेस, कार से टकराई बाइक, युवक की मौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की कार से गोवा में एक एक्सीडेंट हो गया जिसमें एक युवक की मौत होने की खबर सामने आई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ सलमान खान, फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान की कार से गोवा में एक एक्सीडेंट हो गया जिसमें एक युवक की मौत होने की खबर सामने आई है। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक एक बाइक सवार जरीन खान की कार से आकर टकरा गया, जिससे उसको गंभीर चोटे आईं। जिसके बाद जरीन खान की टीम तुरंत उसे लेकर हॉस्पीटल रवाना हो गई।

युवक की मौत
जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला बुधवार शाम करीब 6 बजे का है। जब जरीन की कार से एक बाइक सवार भिड़ गया। बाइक सवार युवक ने हेलमेट नहीं पहना था, जिसके चलते उसके सिर पर गहरी चोट आ गई। हालांकि जरीन की टीम जब युवक को लेकर अस्पताल पहुंची तब डॉक्टर्स ने उसको मृत घोषित कर दिया।

कौन है युवक
बाइक चालक युवक का नाम नितेश गोरल बताया जा रहा है। वहीं उसकी उम्र करीब 31 साल थी। युवक ने हेलमेट नहीं पहना था और कार से टकराने के बाद उसका सिर डिवाइडर से टकरा गया जिससे उसको गंभीर चोट आई।

पुलिस ने दर्ज किया केस
सीनियर पीएसआई विशाल मांजेरकर ने बताया कि ड्राइवर के खिलाफ अंजुना पुलिस स्टेशन में लापरवाही के साथ गाड़ी चलाने का केस दर्ज किया गया। हालांकि इस मामले पर अभी तक जरीन के तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

सुर्खियों में हैं जरीन
बता दें कि जरीन इन दिनों एक और वजह से सुर्खियों में हैं। जरीन ने अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि आस्था के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। जरीन ने मैनेजर पर कथित रूप से दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। हालांकि इस मामले की भी जांच चल रही है। जानकारी के मुताबिक अंजलि करीबन 3-4 सालों तक जरीन की मैनेजर रही हैं।

 

कौन हैं जरीन खान
गौरतलब है कि जरीन खान ने सलमान खान के साथ 2010 में फिल्म वीर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा जरीन साजिद की फिल्म हॉउसफुल 2 में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं जरीन ने हिंदी के अलावा पंजाबी और तमिल फिल्मों में भी काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App