ताज़ा खबर
 

बेहद सीजन 2: आखिर क्यों इंतकाम में बदल चुका है जेनिफर विगेंट के लिए कुशल टंडन का प्यार, देखें वीडियो

बेहद में जेनिफर विंगेट माया का किरदार निभाती हैं जबकि कुशल उनके प्यार अर्जुन का। शो के नए ट्रेलर ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

Kushal Tandon, Jennifer Winget, Beyhadबेहद के नए सीजन में बदल जाएगा कुशल टंडन और जेनिफर विगेंट का प्यार। (Image Source: Instagram)

क्या आप जेनिफर विंगेट और कुशल टंडन के फैन हैं। क्या आप उनका सोनी चैनल पर आने वाला शो बेहद रोजाना देखते हैं। अगर हां तो आपके लिए हमारे पास एक अपडेट है। इस शो नो सफलतापूर्वक अपने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। आगे की कहानी के बारे में प्रोमो हिंट दे रहा है। यह प्रोमो काफी बोल्ड है। प्रोमो को कुशल टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। जिसे कैप्शन दिया है- मैं उस दुख को सहूंगा ताकि तुम्हें वो दर्द वापस दे सकूं #beyhadh season 2 #pain #love #revenge #series इस लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने नए प्रमो की एक झलक शेयर की है। जिसे लिखा है कि यह आपकी एक्साइटमेंट और आगे ले जाएगी।

बेहद में जेनिफर विंगेट माया का किरदार निभाती हैं जबकि कुशल उनके प्यार अर्जुन का। शो के नए ट्रेलर ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। वीडियो में माया काफी सेक्सी अवतार में दिख रही हैं वहीं अर्जुन काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। कहानी में ट्विस्ट है कि कि कुशल अचानक से शीशे पर ग्लास फेंक देते हैं जिसमें कि माया का चेहरा नजर आ रहा है। शो की नई टैगलाइन है- मोहब्बत की नई दहशत और हमें उम्मीद है कि लोग इससे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। सोनी के इस नए रोमांटिक थ्रिलर शो को काफी टीआरपी मिल रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BRzs46KjR-W/

https://www.instagram.com/p/BRvzvDdjGJA/

उम्मीद है कि इसका नया सीजन इसकी टीआरपी को और बढ़ाएगा। बहुत से रहस्य और अनुत्तरित सवालों का इसमें जवाब मिलेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी नई कहानी में दिखाया जाएगा कि अर्जुन और माया अर्जुन के परिवार से अलग हो गए हैं और माया अपने मनोरोग अवतार में वापस आ गई हैं। यह होगा जब प्रेग्नेंट माया अपने बच्चे को खो देगी। बेहद के नए सीजन में कुशल टंडन, जेनिफर विंगेट और अनेरी वजानी नजर आएंगी। यह 21 मार्च से प्रसारित होगा।

https://www.instagram.com/p/BRxSKZTDdvH/

https://www.instagram.com/p/BRkyruFjA5u/

बता दें कि जेनिफर ने 12 साल की उम्र से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस दौरान वह ‘सरस्वतीचंद्र’ से लेकर ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘कुसुम’ समेत कई टेलीविजन धारावाहिकों के अलावा विभिन्न डांस आधारित शो और ‘अकेले हम अकेले तुम’, ‘राजा की आएगी बारात’, ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’ और ‘कुछ ना कहो’ समेत कई फिल्मों में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकी हैं।

Next Stories
1 सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई पर कपिल शर्मा ने कहा- हम अच्छे काम के लिए हर जगह लड़ते हैं
2 अपनी अपकमिंग पंजाबी प्रोडक्शन फिल्म के लिए गायक बने कॉमेडियन कपिल शर्मा
3 फ्लाइट में कपिल शर्मा के बुरे बर्ताव की वजह से शो छोड़कर जा सकते हैं सुनील ग्रोवर?
ये पढ़ा क्या?
X