ताज़ा खबर
 

अगस्त में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी शाहरुख खान, अक्षय कुमार और आमिर खान की ये फिल्में

अगर ऐसा होता है तो इसका मतलब होगा कि आमिर की फिल्म अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 से टकराएगी। यह फिल्म रोबोट का सीक्वल है और इसे काफी बड़े बजट में बनाया जा रहा है।

Author नई दिल्ली | April 9, 2017 12:50 PM
शाहरुख खान, अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ सकती हैं। (Image Source: Indian Express)

इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म जिसमें सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा नजर आएंगे अगस्त में रिलीज होगी। इससे एक हफ्ते पहले आमिर खान अपनी फिल्म रिलीज करने वाले हैं। ऐसी खबरें थी कि अक्षय कुमार की टॉयलेट: एक प्रेम कथा भी अगस्त में रिलीज की जानी है। इसका मतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख के साथ अक्षय कुमार की सीधी टक्कर होगी। लेकिन अब खबर है कि अक्षय की फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज को आगे खिसका दी है। आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का टीजर दिसंबर में रिलीज कर दिया था। इस फिल्म में उनका एक्सटेंडिड कैमियो है। वहीं लीड रोल में दंगल फेम जायरा वसीम नजर आएंगी। पहले फिल्म की रिलीज डेट 4 अगस्त घोषित की गई थी। अब निर्माताओं ने फैसला लिया है कि इसे दिवाली पर रिलीज किया जाएगा।

अगर ऐसा होता है तो इसका मतलब होगा कि आमिर की फिल्म अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 से टकराएगी। यह फिल्म रोबोट का सीक्वल है और इसे काफी बड़े बजट में बनाया जा रहा है। वहीं रोहित शेट्टी भी अपनी फिल्म गोलमाल अगेन को दिवाली के आसपास रिलीज करने वाले थे। लेकिन जब उन्होंने सुना कि शंकर का वेंचर दुनियाभर में दिवाली पर रिलीज हो रहा है तो शेट्टी ने अपनी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में अक्षय और शाहरुख का क्लैश या फिर नवंबर में अक्षय और आमिर का क्लैश देखने को मिलेगा।

बता दें कि अक्षय कुमार के अलावा मराठी फिल्म ‘कासव’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म चुना गया है। राजेश मापुस्कर को उनकी मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक चुना गया। फिल्मकार प्रियदर्शन के नेतृत्व वाली जूरी ने अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘पिंक’ को सामाजिक मुद्दों पर आधारित सर्वश्रेष्ठ फिल्म चुना है। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को फिल्म ‘रूस्तम’ में उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुना गया है।

अक्षय का यह पहला राष्ट्रीय पुरस्कार है। वर्ष 1959 के नानावटी मामले से प्रेरित इस फिल्म में अक्षय ने एक देशभक्त नौसैनिक का किरदार निभाया था। नेशनल फिल्म पुरस्कार मिलने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने शुक्रिया अदा करते हुए टि्वटर पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने कहा, ‘इस वक्त मैं क्या महसूस कर रहा हैं इसको व्यक्त करने के लिए ‘शुक्रिया’ बहुत छोटा शब्द है। मैं यह अवार्ड पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में भिड़ेंगी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App