scorecardresearch

सलमान-शाहरुख खान की जोड़ी फिर लौटेगी बड़े पर्दे पर, एक्शन फिल्म में साथ दिखेंगे ‘करण-अर्जुन’

रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य चोपड़ा द्वारा बनाई जा रही ये एक्शन फिल्म हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी।

Salman khan, Shahrukh Khan, Salman khan Shahrukh Khan Film
फिर साथ दिखेंगे सलमान-खाहरुख खान। (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के 2 बड़े सितारे शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने की चाहत तमाम सिने प्रेमियों को लंबे वक्त से है। जल्द ही उनकी ये ख्वाहिश पूरी हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों सितारों की जोड़ी जल्द ही साथ देखने को मिलेगी। ‘करण-अर्जुन’ से लोगों का दिल जीतने वाली यह जोड़ी आदित्य चोपड़ा की एक एक्शन फिल्म में साथ नजर आ सकती है।

जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग: पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य चोपड़ा द्वारा बनाई जा रही ये एक्शन फिल्म हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी। फिल्म इस साल के अंत तक भी रिलीज हो सकती है या फिर अगले साल यानी 2023 में फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी। डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा इस फिल्म की कहानी , स्क्रीनप्ले व फिल्म के डायलॉग पर भी काम कर रहे हैं।

एक दूसरे की फिल्मों में कैमियो करते आएंगे नजर: गौरतलब है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’, जो अगले साल 25 जनवरी 2023 में रिलीज होगी, इसमें भी सलमान कैमियो करते नजर आएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ आंनद डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ भी 2023 में दस्तक देगी और इस फिल्म में शाहरुख खान कैमियो कर सकते हैं। बता दें कि ‘टाइगर 3’ के डायरेक्टर मनीष शर्मा हैं और इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी होंगी।

बात अगर दोनों एक्टर्स के वर्कफ्रंट की करें तो शाहरुख खान की अगले साल 3 बड़ी फिल्में रिलीज होंगी। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। शाहरुख खान की 3 फिल्मों में पठान, जवान और डंकी हैं, ये तीनों फिल्में ही 2023 में रिलीज होंगी।

कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर आया था और दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। वहीं, दूसरी ओर सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ रिलीज होने वाली है। जल्द ही सलमान अपना रियलिटी शो बिग बॉस 16 भी होस्ट करते नजर आएंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X