Imtiaz Ali-Shah Rukh Khan film to be called The Ring clash with Akshay Kumar-neeraj pandey Crack - Jansatta
ताज़ा खबर
 

रितिक रोशन को मात देने के बाद अब शाहरुख खान से भिड़ेंगे अक्षय कुमार, दोनों की फिल्मों की हो सकती है टक्कर?

अनुष्का शर्मा इस मूवी में गुजराती करेक्टर निभाएंगी। इसके लिए अनुष्का शर्मा ट्रेनिंग भी ले रही हैं। वहीं शाहरुख मूवी में एक पंजाबी टूरिस्ट की भूमिका निभाएंगे।

शाहरुख खान और अक्षय कुमार।

इम्तियाज अली शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा का साथ मिलकर नई मूवी बनाने जा रही हैं। हालांकि, अभी मूवी का कोई नाम नहीं रखा गया है, लेकिन इस मूवी का नाम ‘द रिंग’ हो सकता है। सूत्रों के मुताबिक फिल्ममेकर्स इस नाम को लेकर विचार कर रहे हैं। शाहरुख खान ने जब से घोषणा की है कि वे अली के साथ फिल्म में काम करेंगे। उसके बाद से इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड में काफी चर्चा होने लगी है।

फर्स्टपोस्ट.कॉम ने मीडिया रिपोर्ट्स के मुातबिक अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि शाहरुख खान की इस मूवी की टक्कर अगले साल अक्षय कुमार-नीरज पांडे की मूवी क्रैक से हो सकती है। नीरज पांडे ने अक्षय कुमार अभिनीत मूवी क्रैक की रिलीज डेट अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर बुक करा ली है। साथ ही बताया गया है कि इम्तियाज अली और शाहरुख खान भी इसी दिन द रिंग मूवी को रिलीज करने की सोच रहे हैं।

शाहरुख खान ने कहा था कि यह मूवी एक लव स्टोरी होगी। हालांकि, मूवी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन इस मूवी में अनुष्का शर्मा शाहरुख के अपोजिट होंगी। मुंबई मिरर ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि अनुष्का शर्मा इस मूवी में गुजराती करेक्टर निभाएंगी। इसके लिए अनुष्का शर्मा ट्रेनिंग भी ले रही हैं। वहीं शाहरुख मूवी में एक पंजाबी टूरिस्ट की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में अनुष्का की यूरोप में छुट्टियों के दौरान शाहरुख से मुलाकात होगी। इसके आधार पर ही मूवी की कहानी आगे बढ़ेगी।

Read Also: KRK ने इम्तियाज अली और फराह खान को बताया फ्लाॉप निर्देशक, कहा- सपने में भी नहीं बना सकते हिट फिल्म

शाहरुख खान द रिंग के लिए आनंद एल राय की फिल्म से पहले काम शुरू करेंगे। आनंद एल राय की फिल्म में वे बौना की भमिका निभाएंगे। अनुष्का शर्मा पहले होम प्रोडेक्शन फिलौरी का काम खत्म करेंगी उसके बाद वे इम्तियाज अली के प्रोजेक्ट पर लगेंगी। अनुष्का की अभी करण जौहर के निर्देशन वाली ये दिल है मुश्किल मूवी सितंबर में रिलीज होने वाली है। अनुष्का और शाहरुख खान ने पहले रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में साथ काम किया है।

Read Also: सुल्‍तान के साथ रिलीज होने वाली थी रईस, ऐन मौके पर इस वजह से शाहरुख ने खींच लिए कदम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App