ताज़ा खबर
 

मैं ‘BIGG BOSS’ के घर में कभी ENTRY नहीं करूंगी: फराह खान

फिल्मेकर कोरियाग्राफर फराह अली खान टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की अगली सीरीज ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की मेजबान बनाई गई हैं, लेकिन उनका कहना है कि उनकी ‘बिग बॉस’ हाउस के अंदर जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। ‘हैप्पी न्यू ईयर’ फिल्म की डायरेक्‍टर फराह ने एक इंटरव्‍यू में बताया, ‘मैं कभी ‘बिग बॉस’ […]

Author Updated: January 5, 2015 2:43 PM

फिल्मेकर कोरियाग्राफर फराह अली खान टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की अगली सीरीज ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की मेजबान बनाई गई हैं, लेकिन उनका कहना है कि उनकी ‘बिग बॉस’ हाउस के अंदर जाने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

‘हैप्पी न्यू ईयर’ फिल्म की डायरेक्‍टर फराह ने एक इंटरव्‍यू में बताया, ‘मैं कभी ‘बिग बॉस’ के घर में नहीं जाऊंगी। मुझे नहीं लगता कि मुझे ऐसा करने की जरूरत है। मुझे रोजाना अपने घर जाना पसंद है। यह नए और जो नजरों में आना चाहते हैं उन लोगों के लिए बेहतर है।

यह उनके लिए सही मंच है। मुझे और ज्यादा नजरों में आने की कोई जरूरत नहीं है.’ फराह ने इस शो को होस्‍ट करने के बारे में कहा, ‘यह सच में बहुत मुश्किल है. क्‍योंकि यह बहुत अलग-थलग कर देने वाला और अपने आसपास नेगेटिविटी को महसूस करना है। मैं उत्साहित हूं कि मैं बस इसकी मेजबानी कर रही हूं।’

इससे पहले सुपरस्टार सलमान खान ‘बिग बॉस’ के कई सीजन के होस्‍ट रह चुके हैं. शो में सलमान की जगह लेने के बारे में पूछे जाने पर फराह ने कहा, ‘मैं ‘बिग बॉस’ की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं।

मैं सलमान की जगह सिर्फ इसलिए ले रही हूं, क्योंकि वह अपने बाकी प्रोजेक्‍ट्स के लिए व्‍यस्‍त हैं वरना बतौर मेजबान वह लाजवाब हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आमिर खान की ‘PK’ ने 300 करोड़ की कमाई कर रचा इतिहास
2 ‘Bigg Boss 8’ के घर से बेघर हुए पुनीत ईसर और सोनाली राउत
3 ‘पीके’ का विरोध कर रहे हिंदू संगठनों को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का साथ?
राशिफल
X