ताज़ा खबर
 

इलियाना डिक्रूज ने बताया, 16 साल की उम्र में हुई थी छेड़छाड़ का शिकार…सोचती थी क्या यह मेरी गलती थी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने बचपन का एक कड़वा अनुभव शेयर किया है। उन्होंने बताया कि 16 साल की उम्र में उनके साथ छेड़छाड़ की एक घटना हुई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की फिल्म से एक दृष्य।

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने बचपन का एक कड़वा अनुभव शेयर किया है। उन्होंने बताया कि 16 साल की उम्र में उनके साथ छेड़छाड़ की एक घटना हुई थी। उन्होंने बताया, उव वक्त मैं 16 साल की थी। कई महीनों तक मेरे दिमाग में यही खयाल चलते रहे कि क्या यह मेरी गलती थी? और क्या मैंने इसे प्रोत्साहन दिया? मैं सोचती थी क्या यह मेरी किसी अनजाने में की गई गलती की वजह हुआ है। मैंने इस घटना के क महीने बाद इसका जिक्र अपनी मां से किया। उन्होंने इसे बहुत ही अच्छे से संभाला।

इलियाना ने बताया, मां ने कहा हमें इस मामले को सुलझाने की जरूरत है। उन्होंने उस लड़के साथ बात करने की कोशिश की। उस लड़के ने कहा, पुलिस बुलाना चाहती हो तो बुला लो। इस पर मां ने कहा कि अगर तुमने अपनी हरकतें बंद नहीं की तो मैं पुलिस में शिकायत कर दूंगी। पुलिस इंपेक्टर ने हमें बताया कि यह समस्या काफी गंभीर होती जा रही है क्योंकि इसका शिकार होने वाली कई लड़कियों ने सुसाइड करने की भी कोशिश की है।

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट अपडेट्स के लिए क्लिक करें

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई इस तरह की घटना का जिक्र किया हो। इससे पहले एक बार सोनम कपूर ने बताया था कि एक बार एक थिएटर में किसी ने पीछे से आकर उन्हें पकड़ लिया था। हाल ही में हॉलीवुड एक्ट्रेस जेन फॉन्डा ने भी अपना एक कड़वा एक्सपीरियंस शेयर किया।

79 साल की इस एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी जिंदगी का हिस्सा रहे मर्दों के सामने हमेशा छोटा महसूस किया। उन्होंने बताया, मेरा रेप हुआ, बचपन में मैं शारीरिक शोषण की शिकार रही। बॉस के साथ सोने को मना करने पर मुझे नौकरी से निकाल दिया गया था। मुझे हमेशा लगता था कि यह मेरी गलती है। मुझे लगता था कि मैं सही चीज नहीं कहती। ऑस्कर विजेता इस एक्ट्रेस ने ‘ना’ शब्द की ताकत के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, मुझे ना कहना सीखने में 60 साल लगे। मैंने कभी जिंदगी में ना नहीं कहा था। मैंने उस समय के बारे में सोचा जब मैं सही नहीं थी और दूसरों ने मेरा फायदा उठाया। इससे पहले साल 2014 में फॉन्डा ने बताया था कि उनकी मां फोर्ड सेमोर भी शारीरिक शोषण से पीड़ित बच्ची थीं। जब फॉन्डा 12 साल की थीं तो उन्होंने सुसाइड कर लिया था।

एंड्रयू नीबोन अपने कैमरे से उनकी कई बेहतरीन फोटो क्लिक की है जिसमें वह किसी मॉडल से कम नहीं लग रही।

 

संजय दत्त कानूनी मुसीबत में फंसे; बॉडीगार्ड्स ने रिपोर्टर्स को पीटा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App