ताज़ा खबर
 

वीडियो: दीपिका पादुकोण के बाद अब इलियाना ने सुनाई 15 साल तक डिप्रेशन में रहने की कहानी

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जो इस बात को सबके सामने कह चुके हैं कि वह भी कभी डिपरेशन के शिकार रह चुके हैं। वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भी कहा कि एक वक्त था जब वह भी डिप्रेशन के साथ स्ट्रगल कर रही थीं।

Author नई दिल्ली | Updated: September 19, 2017 1:32 PM
हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने बताया कि एक वक्त था जब वह भी डिप्रेशन के साथ स्ट्रगल कर रही थीं।

‘बादशाहो’ एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड से पहले साउथ की भी टॉप एक्ट्रेस में से एक रह चुकी हैं। इलियाना बताती हैं कि वह 15 सालों तक डिप्रेशन को झेलती रही हैं। जी हां, बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जो इस बात को सबके सामने कह चुके हैं कि वह भी कभी डिप्रेशन के शिकार रह चुके हैं। वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने भी कहा कि एक वक्त था जब वह भी डिप्रेशन के साथ स्ट्रगल कर रही थीं। वहीं इलियाना का कहना है कि इससे बचने और उभरने के लिए सबसे पहले इस बात को खुद से मानना बहुत जरूरी है, जो आपको एक कदम बेटर होने की तरफ ले जाएगा।

एक जींस ब्रांड के वीडियो में इलियाना ने अपने डिपरेशन स्ट्रगल को लेकर भी बात करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में इलियाना डिपरेशन से एक लंबी लड़ाई की जीत के बारे में बता रही हैं। वह कहती हैं कि जब वह यहां नई-नईं आई थीं तो खुद को यहां मिसफिट पाती थीं। वीडियो के शुरुआत में इलियाना बताती हैं कि उन्होंने इंडस्ट्री में 11 साल कैसे काटे।

इलियाना कहती हैं, ‘मैं बहुत शर्मीली थी। एक सेल्फ कॉन्शियस पर्सन थी। मुझे 15 साल की उम्र में ऑबसेशन होने लगा। इस दौरान मैं नहीं जानती थी कि मेरी बॉडी डिसऑर्डर है। 3 साल पहले मैं पूरी तरह से डिप्रेस्ड थी। लेकिन फिर अचानक मुझे अहसास हुआ कि मेरे साथ कुछ ठीक नहीं है। इसके बाद मैंने इस ओर ध्यान देना शुरू किया।’ एक्ट्रेस इलियाना का ये वीडियो इंस्पायर करने वाला है। इस वीडियो को इलियाना ने अपने ट्विटर हेंडलर पर भी शेयर किया है। वहीं इलियाना ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसे कैप्शन दिया है, ‘इसे कबूल करना खुद को बेहतरीन बनाने की तरफ पहला कदम बढ़ाना है।’

इलियाना डिक्रूज काफी लंबे समय से फिल्मों की लाइम लाइट से गायब रहीं। वहीं हाल ही में इलियाना की फिल्म ‘बादशाहो’ आई है। फिल्म में इलियाना अजय देवगन के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म में अजय और इलियाना की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा इलियाना की एक तस्वीर इन दिनों सोशल साइट पर खूब वायरल हो रही है। इलियाना ने हाल ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने रियल लाइफ हीरो के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे उन्हें किस करते नजर आ रही हैं। इलियाना के कथित बॉयफ्रेंड हैं एंड्रयू नीबोन। आपको बता दें कि इलियाना काफी लंबे समय से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन को डेट कर रही हैं।

A moment. In a world of madness.

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 गुरमीत राम रहीम पर बनेगी बायोपिक फिल्म, राखी सावंत करेंगी हनीप्रीत का रोल
2 किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन की जिंदगी क्या वाकई थी में इतनी गंदी?
3 Bigg Boss 11: यह हैं सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 11 की पहली कंटेस्टेंट, देखें PHOTO