ताज़ा खबर
 

‘बादशाहो’ का नया पोस्टर रिलीज, क्यों परेशान और डिस्टर्ब लग रही हैं इलियाना डिक्रूज, देखें तस्वीर

फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन पहले पोस्टर से हमें कुछ हिंट जरूर मिल गई थी। पोस्टर में मेन रोड के बीच एक ट्रक दिखाई दे रहा है और उसके सामने आग जलती हुई नजर आ रही है।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 11:59 AM
बादशाहो से इलियाना डिक्रूज का लुक हुआ जारी। (Image Source: Twitter)

अजय देवगन की बादशाहों से चौथा पोस्टर रिलीज हो गया है। यह अभी तक सही कारणों की वजह से ट्रेंड कर रहा है। फिल्म के निर्माता वादे के मुताबिक एक एक करके सभी किरदारों के लुक को रोजाना जारी कर रहे हैं। इसके बाद उम्मीद हो कि सभी का एकसाथ लुक वाला पोस्टर भी जारी किया जाएगा। इलियाना से पहले अज्य देवगन, इमरान हाशमी और विद्युत जामवाल का पोस्टर सामने आ चुका है। इलियाना पोस्टर में काफी परेशान लग रही हैं लेकतिन उनका लुक देसी है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इससे पहले जितने भी किरदारों के लुक सामने आए हैं सभी गुस्से में दिख रहे थे। इस पोस्टर से लगता है कि डिक्रूज कुछ कहने की कोशिश कर रही हैं। उनकी आंखे चिंतित और दुखी लग रही हैं।

फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन पहले पोस्टर से हमें कुछ हिंट जरूर मिल गई थी। पोस्टर में मेन रोड के बीच एक ट्रक दिखाई दे रहा है और उसके सामने आग जलती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा पोस्टर पर कुछ शब्द लिखे हुए हैं। 1975 इमरजेंसी… 96 घंटे… 600 किलोमीटर… 1 आर्मर्ड ट्रक… लाखों का सोना और 6 बदमाश। इस ​फिल्म का निर्देशन मिलन लूथरिया कर रहे हैं। अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता अहम किरदारों में नजर आएंगे। वहीं सनी लियोन इस फिल्म में एक स्पेशल डांसर नंबर करेंगी।

बता दें कि बादशाहो फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाश्मी और मिलन लूथरिया दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले यह तीनों वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में एक साथ काम कर चुके हैं। हालांकि अजय मिलन लूथरिया के साथ चौथी बार काम कर रहे हैं। बादशाहो सितंबर 2017 में रिलीज होनी है। अजय के बाद फिल्म से इमरान हाशमी के लुक को जारी किया गया था।

एक्टर इसमें राजस्थानी पगड़ी और तिलक लगाए हुए मारवाड़ी कुर्ता पहने हुए नजर आ रहे हैं। जिसमें उन्होंने देश में बनी पिस्टल हाथ में पकड़ी हुई है। ऐसा लगता है कि फिल्म में उनका किरदार अभी तक ना दिखने वाला होगा। बादशाहो 6 बदमाशों की कहानी है। जो 1975 की इमरजेंसी के दौरान सोने से भरे हुए एक ट्रक को लूट लेते हैं। एक्शन थ्रिलर फिल्म को रजत अरोड़ा ने लिखा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App