ताज़ा खबर
 

बोल्‍ड तस्‍वीरों के लिए ट्रोल हुई इलियाना डिक्रूज ने ग्‍लैमरस ढंग से दिया जवाब

इलियाना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आपको लोगों की ओपिनियन से परेशान होने की ज़रूरत नहीं है और न ही आपको फर्क पड़ना चाहिए कि लोग आपके बारे में क्या सोच रहे हैं।

इलियाना हाल ही में अजय देवगन के साथ फिल्म रेड मेंं नजर आईं थी।

बॉलीवुड एक्टर इलियाना डी क्रूज़ ने फिल्म बर्फी में अपने किरदार से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी। इसके बाद भी वे कुछ फिल्मों में नज़र आईं लेकिन बर्फी स्तर की छाप नहीं छोड़ पाई। हाल ही में फिल्म रेड के साथ एक बार फिर सफलता की सीढ़ियां चढ़ चुकी हैं। अजय देवगन की फिल्म रेड इस साल की टॉप फिल्मों में शुमार हैँ। प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही इलियाना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वे एक ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर को डेट कर रही हैं और उन्हें अक्सर ट्रोल्स का निशाना बनना पड़ता है। हालांकि इलियाना इन सबसे बेपरवाह होकर अपनी ‘बोल्ड’ तस्वीरों और विचारों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ट्रोल्स पर निशाना साधते हुए एक पोस्ट लिखा है।

इलियाना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आपको लोगों की ओपिनियन से परेशान होने की ज़रूरत नहीं है और न ही आपको फर्क पड़ना चाहिए कि लोग आपके बारे में क्या सोच रहे हैं। आप उनकी गलतियों के लिए नहीं बने हैं बल्कि आप अपनी खुद की गहराईयों से निर्मित हुए हैं।
इस तस्वीर में इलियाना अपनी बैक को फ्लॉन्ट कर रही हैं और इस तस्वीर को प्रोफेशनल फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा ने क्लिक किया है।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले एक ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोर्न को डेट करने के चलते भी इलियाना को ट्रोल्स ने टारगेट किया था। इलियाना ने इस मामले में कहा था कि मुझे पब्लिक के लिए हर समय मुस्कुराते रहने की ज़रूरत नहीं है। मैं एक पब्लिक फिगर हूं पर इसका ये मतलब नहीं कि मैं पब्लिक प्रॉपर्टी भी हूं। क्या ये लोग अपनी पत्नियों, मांओ और बहनों से भी इसी तरह पेश आते हैं? अगर नहीं तो मेरे केस में अलग क्या है? मैं भी एक महिला हूं और समझ नहीं आता कि इन लोगों को रिस्पेक्ट के साथ पेश आने में क्या समस्या है? अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना हाल ही में अजय देवगन के साथ हिट फिल्म रेड में नज़र आईं थी। वे फिलहाल एक तेलुगू फिल्म अमर अकबर एंथोनी में काम कर रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App