‘कोई इन दोनों को समझाओ’, IIFA में रणबीर-दीपिका के ड्रेस पर फैंस बोले

IIFA Awards 2019: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेस पर ट्रोल हो रहे हैं। फैन्स का कहना है कि यह फैशन के नाम पर कुछ भी पहनते हैं।

IIFA Awards, IIFA Awards 2019 Winners, IIFA Awards 2019 Mumbai, IIFA Awards, IIFA Awards 2019, IIFA Awards Telecast date on tv, IIFA Awards 2019 Winner List, IIFA Awards Full Show, ranveer singh, रणवीर सिंह, ranveer singh Movies 2019, ranveer singh Father, ranveer singh Upcoming Movie, Deepika Padukoneरणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण। (फोटो सोर्स- @viral Bhiyanai instagram)

IIFA Awards Ranveer Singh And Deepika Padukone: रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण का नाम ऐसे कपल्स की लिस्ट में शुमार है, जिन्हें लोग फैशन सेंस के लिए भी जानते हैं। हालांकि आइफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) में रणवीर-दीपिका की आउटफिट पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कोई इन दोनों को समझाए।

रणवीर सिंह ने ब्लू कलर का आउटफिट पहना है। इसके साथ ही उन्होंने हाथ में छड़ी भी ली हुई है। हेयर स्टाइल की बात करें तो सिंबा एक्टर ने पोनीटेल की है। आइफा अवॉर्ड में दीपिका का भी काफी अलग लुक दिखा। वहीं दीपिका ने पर्पल कलर का लॉन्ग गाउन पहना हुआ है। रणवीर-दीपिका के इस लुक की तस्वीर को जाने-माने फोटो जर्नलिस्ट विरल भियानी ने शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/B2kLEpFHUuX/

https://www.instagram.com/p/B2kIdn_Ht0f/

हालांकि पोस्ट के कमेंट बॉक्स को देखकर लगता है कि रणवीर-दीपिका का फैशन सेंस लोगों को रास नहीं आ रहा है। एक यूजर ने लिखा- अरे ये क्य लग रही है। वहीं एक यूजर लिखता है- कार्टून लग रही है। एक यूजर ने रणवीर के लिए लिखा- यह बच्चा यादव से प्रेरित है। बच्चा का भाई अच्छा आया, अब एक और कच्चा यादव। वहीं एक यूजर ने लिखा- पोनी के साथ इस तरह की ड्रेस को पहनने के लिए बहुत साहस चाहिए। वहीं एक यूजर लिखता है- ये क्यूट नहीं जोक है। वहीं तमाम यूजर्स ने लिखा- कोई इन्हें समझाओ यार।

करियर की बात करें तो दीपिका पादुकोण ‘छपाक’ फिल्म में नजर आएंगी। वहीं दीपिका फिल्म 83 में रणवीर की पत्नी का रोल अदा करेंगी। फिल्म 83 में रणवीर कपिल देव का रोल अदा कर रहे हैं।

Next Stories
1 Sye Raa Narasimha Reddy Trailer: ‘केवल एक ही शब्द मास्टरपीस’, चिरंजीवी को भारत माता की आजादी के लिए लड़ता देख बोले फैन्स
2 KBC 11 September 18, 2019 Episode Written Updates: बबीता ताड़े को जीत से पहले ही मिला ये तोहफा, अमिताभ ने पूरी की ‘काकू’ की ये ख्वाहिश
3 KBC 2019 Play Along: प्ले अलॉन्ग खेल जीतें ढेर सारा कैश, मिल सकता है अमितभा के साथ केबीसी खेलने का मौका
आज का राशिफल
X