ताज़ा खबर
 

IFFM 2018: मेलबर्न में तिरंगा फहराती और राष्ट्रगान गाती दिखीं रानी मुखर्जी, देखें वीडियो

इस साल IFFM 2018 (इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न) में रानी मुखर्जी ने मेलबर्न में तिरंगा फेहराया। साथ ही हजारों ऑस्ट्रेलियन्स और भारतीयों की मौजूदग में एक्ट्रेस रानी के साथ राष्ट्रीयगान भी गाया गया।

IFFM 2018, Rani mukerji in Melbourne, rani mukerji at Federation Square, rani mukerji Flagged tricolor, Rani mukerji in Melbourne,Rani mukerji in Melbourne, Rani mukerji in Melbourne, rani mukerji at IFFM 2018, entertainment news, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news,entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsमेलबर्न पहुंचीं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (फोटो सोर्स: @ranimukherjeeturkey)

IFFM 2018:  पिछले साल ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ मेलबर्न IFFM में तिरंगा फहराती नजर आई थीं। इस साल IFFM 2018 (इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न) में रानी मुखर्जी ने मेलबर्न में तिरंगा फेहराया। साथ ही हजारों ऑस्ट्रेलियन्स और भारतीयों की मौजूदग में एक्ट्रेस रानी के साथ राष्ट्रीयगान भी गाया गया। बता दें, हर साल अगस्त में इस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जाता है। IFFM में रानी मुखर्जी को बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में रखा गया है। रानी इस खास मौके पर ऑफ व्हाइट फ्लॉरल साड़ी पहन कर पहुंची। एक्ट्रेस ने इस दौरान गले में मोतियों की माला भी सजाई हुई थी। रानी इस इंडियन अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस खास मौके पर रानी ने ही तिरंगा फहराया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक रानी कहती हैं कि भारत का झंडा फहराना उनके लिए बहुत गर्व और सम्मान की बात है। किसी भी भारतीय को यह गर्व होगा कि वह अपने देश का झंडा फहरा रहा है। ऐसे में यह तब और खास हो जाता है जब अपने देश से बाहर यह काम करने का सौभाग्य मिलता है। दो खुशी और बढ जाती है। रानी ने आगे कहा कि इस काम के लिए उनका चुनाव किया गया इससे वह गौरव मेहसूस कर रही हैं।

बता दें, पिछले साल ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ मेलबर्न के IFFM में शिरकत करने पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने इस दौरान व्हाइट कलर का अनारकली सूट पहना था। वहीं बेटी अराध्या ने भी व्हाइट कलर का लेहंगा पहना था। ऐश्वर्या बताती हैं कि इस खास पल को आराध्या के साथ उन्होंने जिया। यह उनके लिए बहुत खास पल था।

(फोटो सोर्स: @ranimukherjeeturkey)

(फोटो सोर्स: @ranimukherji7406)

(फोटो सोर्स: @ranimukherjeeturkey)

(फोटो सोर्स: @ranimukherjeeturkey)

और तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब उर्दू के लिए सलमान खान के पिता से जैकलीन को पड़ी थी ‘डांट’
2 अब वेब सीरीज में काम करने जा रही हैं विद्या बालन, निभाएंगी इंदिरा गांधी का किरदार
3 1996 विश्व कप में विनोद कांबली को रोता देख फूट-फूट कर रोने लगे थे सुनील शेट्टी
ये पढ़ा क्या?
X