scorecardresearch

ये सरकार 5-7 साल और रही तो दुनिया तालिबान को भूल जाएगी- गुजरात के वीडियो पर भड़के फिल्ममेकर

वीडियो में दिखता है कि युवकों को बिजली के पोल के पास लाया जाता है। इसके बाद कुछ लोग इनका हाथ पकड़ते हैं और एक शख्स इनकी लाठी से पिटाई करता है। इस पर फिल्ममेकर ने भड़कते हुए ट्वीट किया है।

ये सरकार 5-7 साल और रही तो दुनिया तालिबान को भूल जाएगी- गुजरात के वीडियो पर भड़के फिल्ममेकर
पत्थरबाजी के आरोप में युवकों की हुई पिटाई (फोटो सोर्स- वायरल वीडियो/ स्क्रीनग्रैब)

पूरे देश में नवरात्रों का कार्यक्रम पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। नवरात्रि के मौके पर जगह जगह गरबा का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के दौरान कई जगहों पर मुस्लिम समुदाय के लोगों की एंट्री को लेकर विवाद हुआ। जिसमें पहचान छुपाकर पंडाल में घुसने के आरोप में पिटाई भी की गई। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें कुछ युवकों को पकड़कर उनकी पिटाई की जा रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद राज्य में विपक्षी पार्टियों का कहना है कि युवक की पिटाई कर रहा शख्स एक पुलिस अफसर है। विपक्षी ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। कहा जा रहा है कि पत्थर फेंकने वालों को पुलिसवालों ने सरेआम सजा दी है। अब इस वीडियो पर फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

विनोद कापड़ी ने किया ट्वीट

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने घटना का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिखता है कि युवकों को बिजली के पोल के पास लाया जाता है। इसके बाद कुछ लोग इनका हाथ पकड़ते हैं और एक शख्स इनकी लाठी से पिटाई करता है। वीडियो को शेयर करते हुए फिल्ममेकर ने लिखा कि ‘भारत को अफगानिस्तान और तालिबान बनाने के लिए वोट का असर और भयावह होने वाला है। ये सत्ता 5-7 साल और रह गई तो दुनिया अफग़ानिस्तान और तालिबान को भूल जाएगी।’

लोगों की प्रतिक्रियाएं

विनोद कापड़ी के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। राजू नाम के यूजर ने लिखा कि 5- 7 साल? आपको लगता है कि कोई भी पार्टी बीजेपी को अभी हरा सकती है? अंकुर नाम के यूजर ने लिखा कि कापड़ी दोनों पक्षों को देखा करो हमेशा,वहां ये मां बहनों को परेशान कर रहा था और अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा था। तभी भीड़ ने तंग आ कर ये हश्र करवाया। दीपक नाम के यूजर ने लिखा कि इन महाशय के अनुसार कोई तुम पर पत्थर फेंके, तो तुम डंडे न मारो बल्कि मिठाई खिलाकर कहो, कि आप इस देश के सृजनकर्ता हैं, इतना अधिकार तो।बनता ही है की आप पत्थर फेंके। मुकेश नाम के यूजर ने लिखा कि पत्थर क्यों फेंका गया गरबा नृत्य में? विजय नाम के यूजर ने लिखा कि मुश्किल ये है आपके । लिए तो 7 साल बाद पाकिस्तान शरण दे देगा। हम कहां जायेंगे?

आपको बता दें कि पत्थरबाजी की यह घटना गुजरात के खेड़ा जिले के उंधेला गांव में हुई थी। पुलिस के मुताबिक, जब गांव में नवरात्र उत्‍सव चल रहा था, तभी कुछ लोग गुट में आये और गरबा करने वालों को परेशान करने लगे। इसके बाद पथराव और हिंसा होने लगी। घटनास्थल पर मौजूद रहे डीएसपी ने बताया कि इसमें जीआरडी के एक जवान और पुलिसकर्मी घायल हो गया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-10-2022 at 04:41:16 pm
अपडेट