X

दोबारा बनी KKHH तो शाहरुख, काजोल और रानी की जगह इन एक्टर्स के साथ करण जौहर बनाएंगे ‘लव ट्राएंगल’

करण जौहर बताते हैं कि अगर वह कभी फिल्म 'कुछ कुछ होता है 2' बनाते हैं तो इस फिल्म में वह शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की जगह किसको फिल्म में जगह देना चाहेंगे।

करण जौहर बताते हैं कि अगर वह कभी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है 2’ बनाते हैं तो इस फिल्म में वह शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की जगह किसको फिल्म में जगह देना चाहेंगे। दरअसल, करण के रेडियो शो कॉलिंग करण सीजन 2 में एक श्रोता ने करण से ये सवाल कर डाला। ऐसे में करण जौहर ने जवाब में कहा- ‘अगर कभी भी मैं ‘कुछ कुछ होता है 2′ दो बनाता हूं तो मैं उस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को लेना चाहूंगा।’ बता दें, साल 1998 में फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ आई थी।

करण जौहर की इस फिल्म के जरिए राहुल, अंजलि और टीना कैरेक्टर दर्शकों के लिए यादगार बन गए थे। ऐसे में करण अब इन कैरेक्टर्स के रूप में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और जाह्नवी कपूर को मौका देना चाहेंगे। बता दें. आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आलिया को साल 2012 में करण ने लॉन्च किया था। वहीं जाह्नवी कपूर ने भी करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी।

फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ से एक दृश्य

इसके अलावा रणबीर कपूर ने भी करण के साथ ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ में काम किया था। अब रणबीर कपूर अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म भी करण जौहर की है। इस फिल्म को आयान मुखर्जी ही डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं।

Outbrain
Show comments