'रेप' वाले बयान पर बोले सलमान- चुप हूं तो लोग मुझे बोरिंग समझते हैं - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘रेप’ वाले बयान पर बोले सलमान- चुप हूं तो लोग मुझे बोरिंग समझते हैं

पिछले महीने सलमान ने कहा था कि सुल्तान की शूटिंग के दौरान कड़ी मेहनत करने से उनकी हालत एक 'रेप पीड़िता' के जैसी हो जाती है।

बॉलीवुड अभिनेता की विवादित टिप्पणी को ‘‘संवेदनाहीन और निंदनीय’’ करार देते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने पिछले हफ्ते अभिनेता को नोटिस जारी किया था।

पिछले महीने ‘रेप’ वाले बयान से काफी चर्चा में रहे सलमान खान ने आखिर इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। शुक्रवार को मीडिया से हुई बातचीत में उन्होंने इस मुद्दे पर विचार खुलकर पेश किए। सलमान ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सुल्तान के प्रमोशन के दौरान यह विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि सुल्तान की शूटिंग के दौरान पहलवानों की साथ उठापटक करने के बाद उनकी हालत एक ‘रेप पीड़िता’ के जैसी हो जाती है।

सलमान ने आमिर को दी सलाह: दंगल में न दिखाएं सिक्स पैक ऐब्स

मीडिया से मुखातिब हो रहे सलमान से जब ‘रेप’ वाले बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अगर वह चुप रहते हैं तो लोग उन्हें बोरिंग बताते हैं। सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘क्या मैं तुम्हें कुछ ऐसा दे दूं, जिससे अगले दो हफ्ते के लिए तुम्हारा काम चल जाए। अगर मैं कुछ नहीं बोलता, तो मुझ पर बोरिंग का लेबल लगा दिया जाता है। मैं जॉब के प्रति आपकी जिम्मेदारी समझता हूं। लेकिन जब लोग आपकी चुप्पी या कमेंट का फायदा उठाने लगे, तो अच्छा है कि आप शांत रहें।’

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले अदाकारों में सनी लियोन-सलमान 

इसके आगे उन्होंने कहा कि लोग जो मर्जी आता है लिख देते हैं। उन्होंने कहा, “मैं कुछ और कहूंगा और आप कुछ और लिख देंगे। आपको भी पता है फिर एक स्टेटमेंट को घुमा-फिरा के क्या होता है, जोकि दुखद है।” सलमान से यह भी पूछा गया कि क्या विवादों में आने से उनके फैन्स पर फर्क पड़ता है? उन्होंने कहा, “नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता। विवादों से ज्यादा आपका काम बोलता है।” इसके आलावा सलमान ने बताया कि ‘सुल्तान’ के सीक्वल बनाने की अभी कोई प्लानिंग नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App