scorecardresearch

बॉलीवुड को बचाना है तो ऐसे डायरेक्टर-प्रोड्यूसर को बैन कर देना चाहिए जिन्हें हिंदी नहीं आती- एक्टर ने दी सलाह, लोग करने लगे कमेंट

केआरके ने ट्वीट करते हुए कहा कि कहा कि बॉलीवुड को बचाना है तो ऐसे डायरेक्टर-प्रोड्यूसर को बैन कर देना चाहिए जिन्हें हिंदी नहीं आती।

बॉलीवुड को बचाना है तो ऐसे डायरेक्टर-प्रोड्यूसर को बैन कर देना चाहिए जिन्हें हिंदी नहीं आती- एक्टर ने दी सलाह, लोग करने लगे कमेंट
एक्टर केआरके ने दी सलाह( image: indian express)

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके को फिल्मों से ज्यादा उनके ट्वीट्स की वजह से जाना जाता है। वह अक्सर ट्विटर पर कुछ ऐसा लिख देते हैं जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ जाते हैं। केआरके अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फिल्मों और सितारों और इंडस्ट्री पर चर्चा करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने एक सलाह दी है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को बचाना है तो ऐसे डायरेक्टर-प्रोड्यूसर को बैन कर देना चाहिए जिन्हें हिंदी नहीं आती।

कमाल आर.खान ने किया ट्वीट

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बॉलीवुड अगर बचा रहना चाहता है और अच्छी फिल्में बनाना चाहता है तो उन सभी लेखकों, निर्देशकों को बैन कर देना चाहिए जो हिंदी नहीं जानते हैं। हिंदी फिल्म बनाने के लिए किसी को भी अंग्रेजी में काम करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। हिंदी फिल्म की शूटिंग के समय किसी को भी अंग्रेजी बोलने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

इसी के साथ कमाल आर.खान ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि आज वो तमाम फ्लॉप प्रोड्यूसर ऐक्टर्स के खिलाफ बोल रहे हैं, जिन्हें ऐक्टर्स नहीं पहचानते। अगर मौका दिया जाए तो ये फ्लॉप निर्माता बड़ी फ्लॉप फिल्में बनाएंगे। सच तो यह है कि बॉलीवुड में 99% इडियट्स शामिल हैं जो अच्छी या बुरी स्क्रिप्ट के बारे में कुछ नहीं जानते हैं। निगमों को सभी बेवकूफों को आग लगानी होगी।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

केआरके के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिआएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बेटा हिंदी में कब टाइप करेगा। मीना नाम के यूजर ने लिखा कि हिंदी के लिए ज्ञान दे रहे हो महोदय, हिंदी में ही ट्वीट भी लिख देते।

अनामिका नाम के यूजर ने लिखा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा था यह। श्रेय तो दे देते। स्क्रिप्ट चोरी होते सुना था। अब से सामान्य विचार और फीडबैक भी चोरी होने लगे हैं,भाई वाह। एक यूजर ने लिखा कि कहना क्या चाहते हैं खान साहब जरा हिंदी में लिखिए। राकेश नाम यूजर ने लिखा कि और यह जो आपने इतनी सुंदर हिंदी लिखकर हिंदी को जो सम्मान दिया है उसके लिए हिंदी आपकी हमेशा ऋणी रहेगी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.