scorecardresearch

दिग्गज एक्ट्रेस एक्स हसबैंड से हार गई थीं मुकदमा, कोर्ट ने लगाया था भारी जुर्माना, नहीं चुकाया तो हाथ से जा सकता है लग्जरी बंगला

डेप के वकील ने कहा है कि अगर एंबर, डेप का भुगतान नहीं करतीं तो वो उनकी संपत्ति को सीज कर सकते हैं।

Amber heard, Johny depp
एक्टर जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी अंबर हर्ड (फाइल फोटो-AP)

हॉलीवुड स्टार्स जॉनी डेप और एंबर हर्ड की कानूनी लड़ाई काफी चर्चा में रही। दोनों ने ट्रायल के दौरान एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए,जिसके कारण वो सुर्खियों में बने रहे। हालांकि जॉनी डेप ये केस जीत गए, लेकिन आज भी दोनों खबरों में बने हुए हैं। जॉनी डेप के मानहानि का मुकदमा जीतने के बाद, एंबर हर्ड को जूरी ने उन्हें हर्जाने के रूप में $ 10 मिलियन का भुगतान करने के लिए कहा था। हालांकि एक्ट्रेस के वकील का कहना था कि वो इतना बड़ी राशि का भुगतान नहीं कर सकतीं।

न्यूरॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस ने खुद को दिवालिया घोषित कर दिया है। जिससे ये साबित होता है कि अगर वो डेप को भुगतान करती हैं तो उन्हें अपनी संपत्ति को बेचना पड़ेगा। और अगर ऐसा नहीं करतीं तो डेप कैलिफोर्निया के युक्का वैली में उनके आलीशान घर को जब्त कर सकते हैं।

डेप के वकील जेरेमिया डेंटन ने कहा कि अगर एंबर, डेप का भुगतान नहीं करतीं तो वो उनकी संपत्ति को सीज कर सकते हैं। उनकी संपत्ति को बेचकर अपना पैसा ले सकते हैं। इसके अलावा खबर ये भी है कि एक्ट्रेस इन सब के बीच अपनी टेस्ला मॉडल एक्स को बेच रही हैं, जो उन्हें एलन मस्क ने तोहफे में दी थी।

आपको बता दें कि पैसों की कमी का दावा करने वाली एंबर हर्ड केस हारने के कुछ दिनों बाद ही एक निजी जेट से यात्रा करती दिखी थीं। जिसके कारण वो सवालों के घेरे में आ गई थीं। इसके तुरंत बाद एंबर को सस्ते स्टोर पर खरीदारी करते देखा गया। एंबर को डिस्काउंट डिपार्टमेंट स्टोर टीजे मैक्स में खरीदारी करते देखा गया। जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया गया।

बता दें कि एंबर हर्ड के पूर्व पति जॉनी डेप ने आरोप लगाया था कि एंबर एलन मस्क के साथ रिलेशनशिप में थीं। एंबर ने भी कहा था कि डेप उनके साथ शराब के नशे में मारपीट किया करते थे। इसके अलावा एंबर ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे। लेकिन जूरी मेंबर्स को हर्ड का व्यवहार थोड़ा अजीब लगता था। उनके जवाब जॉनी के जवाबों के आगे गलत लगते थे। जिसके कारण जॉनी मानहानी का केस जीत गए।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X