ताज़ा खबर
 

विराट कोहली के प्‍यार में पागल हुई पाकिस्‍तानी मॉडल Qandeel Baloch, टि्वटर पर शेयर की फोटो

पाकिस्‍तान की सबसे विवादित टीवी एक्‍ट्रेस में एक कंदील ने लिखा, ‘विराट ने मुझे स्ट्रिप डांस से बचा लिया।’

cricket, ICC World T20, India vs Pakistan, Qandeel Baloch, virat kohli, Pakistani Model Qandeel Baloch, Shahid Afridi to Virat Kohli, expressed Love for Virat Kohli, Tweets, sports latest news, india vs pakistan t20 2016कंदील ने टी20 वर्ल्‍ड कप में भारत-पाकिस्‍तान मैच से पहले कहा था कि अगर शाहिद आफरीदी टीम इंडिया को हराते हैं तो फिर वह उनके और पूरी टीम के लिए स्ट्रिप करेंगी।

पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलूच अब टीम इंडिया के सबसे बड़े बल्‍लेबाज विराट कोहली पर फिदा हो गई हैं। उन्‍होंने हालिया ट्वीट में न केवल विराट को लेकर अपने प्‍यार का इजहार किया है बल्कि अनुष्‍का शर्मा का भी जिक्र किया है। कंदील ने टी20 वर्ल्‍ड कप में भारत-पाकिस्‍तान मैच से पहले कहा था कि अगर शाहिद आफरीदी टीम इंडिया को हराते हैं तो फिर वह उनके और पूरी टीम के लिए स्ट्रिप करेंगी। लेकिन पाकिस्‍तानी टीम भारत से हार गई थी। इसके बाद कंदील ने आफरीदी पर जमकर भड़ास निकाली थी और उन्‍हें पागल तक कह डाला था। बहरहाल, ये तो अब पुरानी बातें हो गई है, लेकिन ताजा खबर यह है कि कंदील ने विराट के लिए अपनी एक बोल्ड फोटो भी शेयर की है।

Read Also: Video: #IndvsPak हार पर भड़की न्यूड डांस का वादा करने वाली कंदील, अफरीदी को दीं गालियां तो… 

पाकिस्‍तान की सबसे विवादित टीवी एक्‍ट्रेस में एक कंदील ने लिखा, ‘विराट ने मुझे स्ट्रिप डांस से बचा लिया।’ उन्होंने एक और ट्वीट किया, ‘विराट बेबी अनुष्का शर्मा ही क्यों? फीलिंग इन लव।’ इसके बाद उन्‍होंने अपनी एक ग्लैमरस फोटो टि्वटर पर शेयर कर उसे विराट कोहली को डेडिकेट किया।

आफरीदी को दी थीं गालियां: टी20 वर्ल्ड कप में भारत के हाथों पाकिस्तान को मिली हार के बाद मॉडल कंदील बलूच भड़क गई थीं। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद आफरीदी और पूरी टीम को जमकर गाली दी थीं। उन्‍होंने आफरीदी को रिटायर होने तक की सलाह दे डाली थी। हार के बाद भी उन्होंने कई पोस्ट कीं और एक वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में वह पारंपरिक ड्रेस में थीं। उन्होंने इस वीडियो को इंडियन फैन्स को गिफ्ट किया था।

क्रिकेटर्स को पाकिस्तान नहीं आने की सलाह: एक दूसरे वीडियो में कंदील बलूच ने हार के बाद पाकिस्तान टीम को देश नहीं आने की सलाह दी थी। वीडियो में मॉडल ने कहा, ‘तुम लोगों ने हमें बर्बाद कर दिया। तुमने फिर से हरवा दिया हमें इंडिया से। कहीं का नहीं छोड़ा तुमने। पाकिस्तान वापस मत आना। वे तुम्हें नहीं छोड़ेंगे। तुम्हें हम लोग नहीं छोड़ेंगे।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारत के बैलिस्टिक मिसाइल टेस्ट से अमेरिका चिंतित, कहा- बढ़ सकता है परमाणु सुरक्षा को खतरा
2 पाकिस्‍तान ने किया RAW officer को गिरफ्तार करने का दावा, भारतीय उच्‍चायुक्‍त तलब
3 पाकिस्‍तान का आरोप- बलूचिस्‍तान में अलगाववाद भड़का रहा भारत, RAW एजेंट गिरफ्तार करने का दावा
ये पढ़ा क्या?
X