प्रधानमंत्री जी का क्योटो बहा जा रहा है- वाराणसी की तस्वीर साझा कर पूर्व IAS ने ली चुटकी, लोग भी करने लगे कमेंट

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने वाराणसी की एक तस्वीर साझा कर पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा और कहा कि उनका क्योटो तो बह रहा है।

TV Anchor, PM Modi
Prime Minister Narendra Modi (File Photo – Indian Express)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र काशी का विकास जापान के क्योटो के तर्ज करने का ऐलान किया था। कुछ दिनों पहले वह वाराणसी के दौरे पर भी थे, जहां रहते हुए उन्होंने जिले को कई करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात दी। वहीं हाल ही में पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने वाराणसी की एक तस्वीर साझा कर पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। दरअसल, फोटो में सड़कों पर पानी भरा नजर आ रहा है, जिसमें लोग पैदल चलते और वाहन ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “दिल्ली की बड़ी चिंता है कुछ लोगों को, इधर प्रधानमंत्री जी का क्योटो बहा जा रहा है।” पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही यूजर इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

संजू गोयल नाम की एक यूजर ने पूर्व आईएएस के ट्वीट के जवाब में लिखा, “उत्तर प्रदेश में तो वैसे भी सब कुछ बह ही रहा है। लोकतंत्र बह गया, कानून बह गया, बहू-बेटियों की आबरू रोज बह रही है, इंसानियत बह रही है, कत्लेआम में खून बह रहा है, भावनाएं बह गईं, सपने बह गए, शिक्षा बह गई। जब इतना कुछ बह गया तो क्योटो शहर को भी बह जाने दीजिए।”


वहीं नितिन यादव ने सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट के जवाब में लिखा, “प्रधानमंत्री जी ने विकास इतना कर दिया कि नालियां छोटी पड़ रही हैं बहने के लिए।” आरडी माथुर नाम के एक यूजर ने लिखा, “बना रहे थे क्योटो, बन गया वीनस, प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र। मीडिया कभी सांसद मोदी जी का गोद लिया गांव भी जनता को दिखा दे।”

इमरान नाम के एक यूजर ने सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, “इससे भी बुरा हाल है बनारस का, कोई ऐसा चौराहा नहीं है जहां पानी न जमा होता हो।” वहीं नीरव नाम के एक यूजर ने सूर्य प्रताप सिंह पर तंज कसते हुए लिखा, “सर केरल की भी चिंता करते हुए एक ट्वीट कर देते।”

अपने एक ट्वीट में सूर्य प्रताप सिंह ने यूपी के वीडियो को साझा किया, जिसमें व्यक्ति भगोले पैर डालकर सड़क पर भरे पानी को पार करता हुआ नजर आया। वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मोदी जी ने गुजरात में साबरमती रिवर फ्रंट पर सी-प्लेन उतारा था, योगी जी ने यह काम हर स्मार्ट सिटी के गली मोहल्ले में कर दिखाया। हैरान न हों, यह भगौना नहीं है, यूपी का सी प्लेन मॉडल है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट