ताज़ा खबर
 

योगी जी नई घोषणा तो ऐसे कर रहे जैसे पुरानी पूरी कर दी हों- पूर्व आईएएस ने यूपी सीएम पर कसा तंज, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

सीएम योगी ने कोरोना में निराश्रित हुई महिलाओं को पेंशन देने और उनकी योग्यता के मुताबिक उन्हें नौकरी देने का ऐलान किया है। उनके इन वादों को लेकर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने तंज कसा है।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ। (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना में निराश्रित हुई महिलाओं को पेंशन देने और उनकी योग्यता के मुताबिक उन्हें नौकरी देने का ऐलान किया है। सीएम योगी ने घोषणा की है कि कोरोना वायरस में निराश्रित हुई महिलाओं को योग्यता के आधार पर रसोइया, आंगनबाड़ी या आशा जैसे पदों पर भी नौकरी दी जाएगी। साथ ही जिन बच्चों ने कोरोना में अपने माता-पिता को खोया है, उनके विधिक अभिभावकों को चार-चार हजार रुपये देने का भी वादा किया है। इन वादों को लेकर अब पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा, साथ ही कहा कि यह सब केवल चुनावी झूठ हैं।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह नई घोषणाएं तो ऐसे कर रहे हैं, जैसे पुरानी सारी घोषणाएं पूरी कर दी हों। सूर्य प्रताप सिंह ने अपने ट्वीट में युवाओं से किये गए वादे का भी जिक्र किया।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, “योगी जी, नई घोषणा तो ऐसे कर रहे हैं, जैसे पुरानी सारी घोषणाएं पूरी कर दी हों। यूपी में जिन युवाओं से आपने वादे किये थे, वे जगह-जगह धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस पीट रही है, मां-बहन की गाली दे रही हैं।”


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ताना मारते हुए पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने ट्वीट में आगे लिखा, “उनकी बात तक तो आप सुन नहीं रहे। आगे आपके वादों पर कोई विश्वास नहीं करेगा, सब चुनावी झूठ हैं।” उनके इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

अश्वनी नाम के एक यूजर ने सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “चुनाव के लिए जुमले देना अब भाजपा की आदत बन गई है।” सत्यम नाम के एक यूजर ने ट्वीट के जवाब में लिखा, “ये 1894 पद के जूनियर ऐडेड की परीक्षा तक करवा नहीं पा रहे। जनता बह गई थी, अब बाढ़ बनकर सबको ले डूबेगी।”

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप संह के ट्वीट के जवाब में संजीव नाम के यूजर ने लिखा, “आने वाले छह महीनों में वह कई चीजों की घोषणाएं करेंगे, यह कुछ नहीं बल्कि एक एजेंडा है। चुनाव के बाद वे यह सारे वादे भूल जाएंगे।” विनीत नाम के एक यूजर ने लिखा, “जुमला है बस भाजपा का। पहले का वादा तो पूरा हुआ नहीं आजतक, चले हैं एक और जुमला फेकने।”

Next Stories
1 आप दो कौड़ी के पत्रकार हैं- राजनीतिक विश्लेषक ने संबित पात्रा को बताया ‘राष्ट्रीय जोकर’ तो भड़के BJP प्रवक्ता, जमकर हुई बहस
2 बंटवारे के बाद सिर्फ एक बार भारत आ पाईं थीं नूरजहां, फूट-फूटकर रो पड़ी थीं; दिलीप कुमार से बताया था पूरा किस्सा
3 Pinch Season 2: ‘जनता का भगवान मत बनो’ कमेंट का जवाब देने अरबाज के शो पर पहुंचे सलमान, अब लगेगी ट्रोल्स की क्लास
ये पढ़ा क्या?
X