ताज़ा खबर
 

गंगा जी का बेटा हूं, PMO में लेटा हूं- कोरोना संकट के बीच पूर्व IAS ने पीएम मोदी को मारा ताना; CM योगी पर भी बिफरे

कोरोना के बीच फैली अव्यवस्था और प्रशासन की लापरवाही लेकर पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह केंद्र सरकार पर भड़के हुए नजर आए। उन्होंने लगातार कई ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

पीएम मोदी और सीएम योगी पर भड़के पूर्व आईएएस (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस)

कोरोना वायरस का कहर दिन प्रतिदिन देश में बढ़ता ही जा रहा है। बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के करीब 3,62,727 नए मामले सामने आए हैं, जिससे देश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 2 करोड़ 37 लाख के पार जा चुकी है। वहीं, कोरोना के कारण देशभर में अब तक करीब 2,58,317 मृत्यू हो चुकी है। कोरोना के बीच फैली अव्यवस्था और प्रशासन की लापरवाही लेकर पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह केंद्र सरकार पर भड़के हुए नजर आए। उन्होंने लगातार कई ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। इतना ही नहीं, उन्होंने यूपी सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी आड़े हाथों लिया।

सूर्य प्रताप सिंह ने अपने एक ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को ताना मारते हुए लिखा, “गंगा जी का बेटा हूं, पीएमओ में लेटा हूं।” ट्वीट में आगे उन्होंने लिखा, “मां गंगा चीख रही है, मेरे सीने पर ये मानव शव क्यों?” अपने सवाल के साथ सूर्य प्रताप सिंह ने हैशटैग ‘#WhereIsGangaPutra’ भी शेयर किया।

सूर्य प्रताप सिंह यहीं नहीं रुके। उन्होंने वैक्सीनेशन को लेकर भी केंद्र सरकार से सवाल किये। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “अगर 6 महीने बाद भी मोदी जी वैक्सीन का इंतजाम नहीं कर पाए तो पहले और दूसरे डोज के बीच का फर्क एक साल कर दिया जाएगा। अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए और कितना नीचे गिरेगी सरकार।”


सूर्य प्रताप सिंह ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, “गंगा मैया पुकार रही है, कहां है मेरा पुत्र और कहां है वैक्सीन और साम्यिक वितरण की योजना?” इससे इतर उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार को भी ताना मारा और लिखा, “तैरती लाशों और उखड़ती सांसों का यूपी मॉडल।”


अपने एक ट्वीट में सूर्य प्रताप सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ को ताना मारा। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने एक ट्वीट में बताया था कि विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोरोना प्रबंधन के लिए उत्तर प्रदेश मॉडल की तारीफ की है। साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि यह प्रमाणित हो गया है कि योगी जी का यूपी मॉडल जीवन व जीविका की सुरक्षा की गारंटी है।

सीएम योगी के इस ट्वीट को लेकर सूर्य प्रताप सिंह ने लिखा, “कितना बड़ा झूठ बोला है, योगी जी ने। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोई प्रशंसा नहीं की है। डब्ल्यू एच ओ का वो ट्वीट संलग्न है, जिसका संदर्भ दिया जा रहा है। कहीं आपको इस ट्वीट में मुक्त कंठ क्या, जरा सी भी प्रशंसा दिखाई देती है? डब्ल्यू एच ओ ने केवल यूपी सरकार द्वारा दी गई झूठी सूचना को मात्र प्रेषित किया है।”

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने ट्वीट कर सरकार पर तंज कसा हो। इससे पहले भी वह कोरोना महामारी के बीच फैली अव्यवस्था और सरकार की लापरवाही को लेकर मुखर नजर आए। उन्होंने लगातार ट्वीट कर समसामयिक मुद्दों पर भी आवाज उठाई।

Next Stories
1 ‘राधे’ में सलमान खान को करना पड़ा दिशा पटानी को ऑनस्क्रीन किस, एक्टर ने इस तरह बचाई अपनी ‘कसम’
2 अमिताभ बच्चन से पहली मुलाकात पर डर गई थीं जया बच्चन, वजह जान खुद बिग बी भी रह गए हैरान
3 नरगिस व सुनील दत्त की शादी से बुरी तरह टूट गए थे राज कपूर, पूरी रात रोते और जलती सिगरेट से खुद को दागते थे एक्टर
ये पढ़ा क्या?
X