ताज़ा खबर
 

Netflix की टीम ने IAS अभिषेक सिंह को समझ लिया था एक्टर, वेब सीरीज Delhi Crime में ऐसे हुई थी कास्टिंग

अभिषेक वेब सीरीज ‘डेल्‍ही क्राइम’ (Delhi Crime) के सीजन 2 में ऑफिसर की भूमिका में ही दिखेंगे। कोरोना प्रकोप के बीच लॉकडाउन के कारण सीरीज की थोड़ी बहुत शूटिंग होनी अभी बाकी है...

dil tod ke, as officer abhishek singh, delhi crime season 2,दिल्ली में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह हाल ही में अपने गाने ‘दिल तोड़ के’ को लेकर काफी सुर्खियों में रहे।

‘दिल तोड़ के’ गाने से चर्चा में आए आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह (IAS Abhishek Singh) का पहले एक्टिंग से दूर-दूर तक नाता नहीं था। उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि वह एक्टर बनेंगे, लेकिन इस गाने में उनकी एक्टिंग के लोग कायल हो गए हैं। इस गाने को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद दिल्ली में डिप्टी कमिश्नर के पद पर तैनात अभिषेक सिंह को अब उनकी वेब सीरीज दिल्ली क्राइम सीजन 2 (Delhi Crime Season 2) का बेसब्री से इंतजार है। बता दें दिल्ली क्राइम में उनके चुने जाने का किस्सा भी कम मजेदार नहीं है।

हुआ यूं कि दिल्ली से जुड़े एक मामले के सिलसिले में अभिषेक सिंह मुंबई गए हुए थे। अभिषेक सिंह की बॉलीवुड के मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और उनके परिवार से पुरानी जान पहचान थी। मुकेश छाबड़ा ने उन्हें लंच पर बुलाया। जब अभिषेक सिंह मुकेश छाबड़ा के घर पहुंचे तो वहां पहले से ही Netflix की टीम मौजूद थी जहां दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन को लेकर बातचीत हो रही थी।

दिल्ली क्राइम का हिस्सा कैसे बने? इसका जिक्र करते एक इंटरव्यू में अभिषेक सिंह ने बताया था कि नेटफ्लिक्स की टीम ने उनसे दिल्ली क्राइम देखे जाने की बात पूछी और कहा कि आपने एक्टिंग में क्या क्या किया है? दरअसल नेटफ्लिक्स की टीम ने उन्हें एक्टर समझ लिया था। उनके सवालों पर अभिषेक सिंह और मुकेश छाबड़ा दोनों हंस पड़े थे। फिर मुकेश छाबड़ा ने उन्हे बताया कि ये एक्टर नहीं बल्कि दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर हैं।



चार लाइन के डायलॉग पर फाइनल हो गया था रोल: 
अभिषेक सिंह की मानें तो नेटफ्लिक्स की टीम को ये जानकर हैरानी हुई कि वे एक्टर नहीं हैं। और उन्हें ये भी लगा कि एक एक्टर को क्राइम के बारे में इतनी जानकारी कहां से हैं। फिर क्या अभिषेक सिंह को सीरीज में ऑफिसर का रोल करने के लिए कहा गया। अभिषेक सिंह ने एक्टिंग ना आने की बात कही लेकिन किसी तरह उन्हें मना लिया गया। उनको चार लाइन का डायलॉग दिया गया और कैमरे के सामने बोलने के लिए कहा गया। कैमरे के सामने अभिषेक सिंह के आत्मविश्वास को देख सब हैरान रह गए। और इस तरह दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन में आईएएस का रोल मिल गया।

गौरतलब है कि अभिषेक वेब सीरीज ‘डेल्‍ही क्राइम’ (Delhi Crime) के सीजन 2 में भी ऑफिसर की भूमिका में ही दिखेंगे। कोरोन प्रकोप के बीच लॉकडाउन के कारण सीरीज की थोड़ी बहुत शूटिंग रुकी पड़ी है। अभिषेक सिंंह ने जनसत्‍ता.कॉम को बताया कि ‘डेल्‍ही क्राइम’ पर्दे पर आने के लिए लगभग तैयार है। बस एक हफ्ते की शूटिंग बाकी रह गई थी कि लॉकडाउन हो गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘वैज्ञानिक समझ ही नहीं पाए कि कृपा यहां रुकी है’, प्रज्ञा ठाकुर बोलीं कोरोना खत्म करने के लिए हनुमान चालीसा पढ़ें तो कुमार विश्वास ने दिया जवाब
2 सुशांत सिंह सुसाइड केसः पीएम मोदी ने लिया सुब्रमण्यम स्वामी के पत्र का संज्ञान, CBI जांच की संभावना बढ़ी
3 दिग्गज सिंगर-कंपोजर एआर रहमान का आरोप, एक गैंग मेरे खिलाफ अफवाह फैला रहा है, नहीं चाहता कि मुझे काम मिले
ये पढ़ा क्या?
X