ताज़ा खबर
 

करण जौहर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ से IAF नाराज! जाह्नवी कपूर के एक्सप्रेशन पर लोग कर रहे टिप्पणी, मिल रहे ऐसे रिएक्शन

Karan Johar, Gunjan Saxena-The Kargil Girl, Indian Air Force: गुंजन सक्सेना पर बनी फिल्म की रिलीज के बाद से ही इंडियन एयर फोर्स (IAF)करण जौहर की फिल्म से नाराज नजर आ रही है। तो वहीं सोशल मीडिया पर जाह्नवी को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

Gunjan Saxena, Jhanvi Kapoor, Karan Johar, Nepotis, IAF, Indian Air Force, IAF angry with Karan Johar's Gunjan Saxena,‘गुंजन सक्सेना’ फिल्म में जाह्नवी कपूर

Janhvi Kapoor, Gunjan Saxena: जाह्नवी कपूर स्टारर ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ बुधवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। फिल्म में जाह्नवी कपूर जांबाज फाइटर गुंजन सक्सेना के किरदार में हैं। गुंजन सक्सेना की रिलीज के बाद से ही इंडियन एयर फोर्स (IAF)करण जौहर की फिल्म से नाराज नजर आ रही है। तो वहीं सोशल मीडिया पर जाह्नवी की एक्टिंग को लेकर भी खूब टिप्पणी हो रही है।

लोगों का ज्यादा फोकस जाह्नवी के एक्सप्रेशन पर था, पर दर्शकों के मुताबिक जाह्नवी ने उन्हें निराश किया है। वहीं फिल्म के कुछ सीन को लेकर भारी आपत्ति दर्ज कराई जा रही है। करण जौहर के बैनर तले बनी फिल्म गुंजन सक्सेना ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 12 अगस्त को रिलीज की गई। फिल्म के सामने आते ही आईएएफ को फिल्म से कई सारी शिकायतें हो गईं।

ऐसे में भारतीय वायु सेना ने सेंसर बोड (केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड, CBFC) को एक लेटर लिखा। जिसमें कहा गया है कि फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ के ट्रेलर में कुछ दृश्य आपत्तिजनक हैं। भारतीय वायु सेना ने आपत्ति जताई कि फिल्म में IAF में महिलाओं के काम करने के तरीके को गलत तरीके से दिखाया गया है।

लेटर में लिखा गया है कि EX-Flt लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना के स्क्रीन कैरेक्टर को बढ़ाचढ़ा कर दिखाने के लिए धर्मा प्रोडक्शन ने कुछ ऐसे सीन क्रिएट किए हैं जो भ्रामक हैं। खास तौर पर भारतीय वायु सेना (IAF) की महिलाओं के लिए बताने की कोशिश की गई है कि उनके साथ वहां ठीक व्यवहार नहीं होता।

इधर, फिल्म में जाह्नवी के काम पर भी दर्शकों की तीखी नजरें रहीं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने जाह्नवी की अदाकारी को सराहा। तो कई लोगों ने जाह्नवी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यू़जर ने कहा- हर दृश्य में जाह्नवी के एक्सप्रेशन एक जैसे हैं। तो किसी ने कहा- जाह्नवी ने एक्टिंग करने का ज्यादा जोखिम नहीं उठाया। नित्यानंद नाम के एक शख्स ने लिखा- एक तो जाह्ववी के एक्सप्रेशन बुरे थे। दूसरा कहानी में जो दिखाया गया है वह दूर दूर तक सच नहीं है। जबरदस्ती फेमिनिजम मसाला भरा हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्राइवेट जेट-होटल से लेकर आईलैंड तक खरीदना चाहती थीं रिया चक्रवर्ती, पुराना VIDEO वायरल
2 अब नए विवाद में महेश भट्ट की ‘सड़क 2’, पाकिस्तानी कंपोजर ने लगाया म्यूजिक चोरी का आरोप
3 ‘क्या इस गन की तस्करी अरब सागर के किसी सीमावर्ती देश से की गई?’ सुशांत केस में नए दावे पर बोले सुब्रमण्य स्वामी, कहा-NIA भी करे जांच
यह पढ़ा क्या?
X