ताज़ा खबर
 

Sex Comdey फिल्मों को लेकर बोले अक्षय कुमार, कहा- मौका मिला तो खुलकर करेंगे

अपनी गंभीर फिल्मों में स्टांटबाजी और एक्शन सीन्स और कॉमेडी फिल्मों में हंसी के बुलबुले छुड़ाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने सेक्स कॉमेडी मूवी पर अपनी जाहिर की है।

Author नई दिल्ली | June 8, 2016 15:10 pm
Sex Comdey फिल्मों के बारे में क्या है अभिनेता अक्षय का कहना

अपनी गंभीर फिल्मों में स्टांटबाजी और एक्शन सीन्स और कॉमेडी फिल्मों में हंसी के बुलबुले छुड़ाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने सेक्स कॉमेडी मूवी पर अपनी जाहिर की है। उनसे जब सेक्स कॉमेडी फिल्मों पर राय ली गई तो उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मौका मिले तो वे खुलकर इस तरह की फिल्में करेंगी। गौरतलब है कि अक्षय अपने एक्‍शन और कॉमेडी के लिए मशहूर हैं। उनकी एक्‍शन शॉट्स के जरिए बॉलीवुड में एक्‍शन का एक नया दौर शुरु किया था लिहाजा वहीं उनकी कॉमेडी भी लोगों को काफी गुदगुदाती है।

Also Read: Houseful-3 की सक्सेज के बाद आखिर किसके आगे हाथ जोड़ रहे ये तीनों सुपरस्टार?

ऐसे में अब वे चाहते हैं कि उन्‍हें सेक्‍स कॉमेडी पर काम करने का मौका मिले। अक्षय बताते हैं कि वे पहले ‘गरम मसाला’ में काम चुके हैं जो एक सेक्‍स कॉमेडी थी। उन्‍होंने आगे बताया कि हाल ही में ‘ग्रैंड मस्‍ती’ भी सफल रही जो एक सेक्‍स कॉमेडी फिल्‍म थी।

Also Read: तो क्या सचमुच Comedy Show को अलविदा कहेंगी कपिल शर्मा की पत्नी सिमोना! 

अक्षय के अनुसार यदि उन्‍हें अच्‍छी स्‍क्रिप्‍ट मिली तो वे एक सेक्‍स कॉमेडी फिल्‍म में काम करना चाहेंगे। आगे उन्‍होंने कहा कि वे दर्शकों की डिमांड के हिसाब से काम करने में यकीन रखते हैं। लेकिन अब सवाल ये भी है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार होने के नाते क्या इस तरह की मूवी करना अक्षय के लिए ठीक होगा?

Also read: अब फिल्मी पर्दे पर राकेश शर्मा बनेंग आमिर खान, करेंगे ISRO का सफर

इस पर अक्षय का कहना था कि “मैं सेक्स कॉमेडी अगर करता भी हूं तो इसका ये मतलब नहीं है कि मैं असल जिंदगी में भी वल्गर हो गया हूं। फिल्मों का मकसद है लोगों का मनोरंजन करना। बस, इससे ज़्यादा कुछ नहीं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App